×

Bhojpuri Special: भोजपुरी की इन जोड़ियों को पर्दे पर देख दर्शक हो जाते थे पागल, लेकिन रियल लाइफ में नहीं हो सकें एक

Bhojpuri Special: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अधिकतर ऐसा होता है कि जहां कई बार कुछ-कुछ ऑनस्क्रीन जोड़ी इतनी हिट हो जाती हैं कि दर्शक इस जोड़ी को बार-बार पर्दे पर देखना पसंद करते हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 12 May 2023 8:17 AM GMT (Updated on: 12 May 2023 8:21 AM GMT)
Bhojpuri Special: भोजपुरी की इन जोड़ियों को पर्दे पर देख दर्शक हो जाते थे पागल, लेकिन रियल लाइफ में नहीं हो सकें एक
X
Bhojpuri Special (Photo- Social Media)
Bhojpuri Special: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अधिकतर ऐसा होता है कि जहां कई बार कुछ-कुछ ऑनस्क्रीन जोड़ी इतनी हिट हो जाती हैं कि दर्शक इस जोड़ी को बार-बार पर्दे पर देखना पसंद करते हैं, ये सिर्फ बॉलीवुड या टेलीविजन इंडस्ट्री की बात नहीं है, बल्कि रीजनल इंडस्ट्री में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलता है। फिलहाल हम यहां बात भोजपुरी इंडस्ट्री की कर रहें हैं, जी हां!!! भोजपुरी इंडस्ट्री में कई ऐसी जोड़ियां बनीं हैं जो पर्दे पर सुपरहिट रही और आज भी उन जोड़ियों को लेकर दर्शकों के बीच खूब क्रेज देखने को मिलता है।
भोजपुरी इंडस्ट्री की जितनी भी ऑनस्क्रीन जोड़ियां हिट रहीं, रियल लाइफ में भी उनके इश्क के चर्चे खूब हुए थे, यहां तक की कुछ जोड़ियों के तो अभी भी होते हैं और फैंस उन्हें एकसाथ जिंदगी बिताते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन इसके बावजूद ये हिट जोड़ियां रियल लाइफ में एक हो नहीं हो सकीं। तो चलिए! भोजपुरी की आज इस खास रिपोर्ट में हम आपको ऐसी ही कुछ हिट ऑन स्क्रीन जोड़ियों के बारे में बताते हैं जो रियल लाइफ में एक नहीं हो सकें या फिर यूं कह लें कि उनका इश्क की अधूरा रह गया।

पवन सिंह-अक्षरा सिंह

पर्दे की हिट जोड़ी की बात हो रही हो और अभिनेता पवन सिंह और अक्षरा सिंह का नाम सबसे पहले न आए ऐसा हो ही नहीं सकता। पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बेइंतहा मोहब्बत से तो हर कोई वाकिफ है। कुछ सालों पहले ही इन दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन पर बेहद हिट हुआ करती थी, यहां तक की रीयल लाइफ में भी दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे, और मीडिया के सामने भी अपने प्यार के बारे में खुलकर बातें करते थे, लेकिन जब पवन सिंह ने छुपकर दूसरी शादी रचाई तो अक्षरा सिंह बुरी तरह टूट गईं और फिर ये ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन की हिट जोड़ी हमेशा के लिए एक-दूसरे से अलग हो गई।

मनोज तिवारी-श्वेता तिवारी

भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी की जोड़ी भी ऑनस्क्रीन की हिट जोड़ियों में से एक है। मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी एकसाथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, दर्शकों ने इस जोड़ी को पर्दे पर बहुत अधिक पसंद किया, यहां तक की फैंस के बीच इनके अफेयर की भी चर्चा होने लगी थी, लेकिन दोनों हमेशा एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त ही बताते थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि श्वेता तिवारी पर मनोज तिवारी की पहली शादी को तोड़ने का आरोप भी लग चुका है, रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी की दोस्ती से उनकी पहली पत्नी को जलन होती थी, और इसकी वजह से ही उन्होंने मनोज के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर दिया।

निरहुआ-आम्रपाली दुबे

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को पर्दे पर देख तो दर्शक बावरे ही हो जाते हैं। आज भी दोनों अपनी कमाल की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीतने में लगे हुए हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे के नाम से ही इनकी फिल्में और गाने हिट हो जाते हैं। एक समय ऐसा था कि लोगों को लगने लगा कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं, हालांकि फैंस बेहद खुश थे, क्योंकि वे भी रियल लाइफ में भी आम्रपाली और निरहुआ को एकसाथ देखना चाहते थे। हालांकि इस जोड़ी ने भी अपने रिश्ते को महज दोस्ती का नाम दिया। वहीं निरहुआ शादी के बंधन में बंध चुके हैं और उनके तीन बच्चें भी हैं जबकि आम्रपाली आज भी सिंगल हैं। आम्रपाली और निरहुआ के बीच वो खास बॉन्डिंग आज भी देखने को मिलती है, दोनों अधिकतर ही सोशल मीडिया पर एकसाथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इश्क के चर्चे भी खूब रहें हैं। बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने एकसाथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, धीरे-धीरे दोनों को रियल लाइफ में भी एक-दूसरे से प्यार हो गया था। दर्शकों को खेसारी और काजल की जोड़ी पर्दे पर बेहद पसंद आती थी, और जब दोनों के रिलेशनशिप की खबर सामने आई तो उनकी खुशी का ठिकान नहि रहा। हालांकि इस हिट ऑनस्क्रीन जोड़ी को भी किसी की नजर लग गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के रिश्ते में दरारें आने लगीं और फिर एक बुरे नोट ने साथ इन दोनों का रिश्ता भी हमेशा के लिए खत्म हो गया, लेकिन आजतक दोनों ने उस वजह के बारे में नहीं बताया, जिस वजह से इनके रिश्ते का अंत हुआ। खेसारी लाल यादव जहां शादीशुदा हैं और एक बच्ची के पिता बन चुके हैं वहीं काजल राघवानी आज भी अकेले अपनी जिंदगी गुजार रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story