×

Bhojpuri Hit Songs: भोजपुरी के इन लेटेस्ट गानों ने मचाई है जबरदस्त धूम, यहां देखें हिट गानों की लिस्ट

Bhojpuri 2023 Songs: भोजपुरी गाने रिलीज होते ही हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धुंआधार वायरल होते हैं। भोजपुरी गानों का जलवा लोगों के बीच खूब देखने को मिल रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 14 May 2023 7:30 AM GMT
Bhojpuri Hit Songs: भोजपुरी के इन लेटेस्ट गानों ने मचाई है जबरदस्त धूम, यहां देखें हिट गानों की लिस्ट
X
Bhojpuri Hit Songs (Photo- Social Media)
Bhojpuri 2023 Songs: भोजपुरी गाने रिलीज होते ही हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धुंआधार वायरल होते हैं। भोजपुरी गानों का जलवा लोगों के बीच खूब देखने को मिल रहा है। हर गाना ऐसे वायरल होता है कि लोगों की जुबान पर रट जाता है। अप्रैल महीने में कई भोजपुरी गाने रिलीज हुए हैं जिसने खूब धमाल मचाया है। तो चलिए अपनी इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं कि अप्रैल महीने में कौन-कौन से जबरदस्त भोजपुरी गाने रिलीज हुए हैं।

पियर फिराक वाली(

"पियर फिराक वाली" गाना पवन सिंह और निकिता भारद्वाज पर फिल्माया गया है। इस गाने को अनुपमा यादव ने गाया है और इसे अबतक 8.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

कांचा बा(

"कांचा बा" गाना भी पवन सिंह का है। इस गांव को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है। पवन सिंह का यह गाना जबरदस्त हिट हुआ।

प्लाजो वाली (

भोजपुरी गाना "प्लाजो वाली" खेसारी सिंह का है। इस गांव को खेसारी सिंह के साथ ही प्रियंका सिंह ने गाया है। गाने को अबतक 3.3 मिलियन लोग देख चुके हैं। पूरा गाना देखने के लिए यहां
क्लिक करें

गोरी गांव वाली(

"गोरी गांव वाली" गाना खेसारी लाल यादव का है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और आस्था सिंह पर फिल्माया गया है, जबकि इसे खेसारी लाल यादव और अंजली आर्या ने गाया है।

जवानी तोहर जान मारता (

"जवानी तोहर जान मारता" गाना अरविंद अकेला कल्लू और अनुपमा यादव ने गाया है, लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखें हैं और इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू के साथ क्वीन शालिनी नजर आ रहीं हैं। पूरा गाना देखने के लिए यहां
क्लिक करें

टिकुलिया(

"टिकुलिया" गाना भी अरविंद अकेला कल्लू का है, इस गाने को अरविंद अकेला के साथ ही मैरी पर फिल्माया गया था। वहीं गाने को आवाज अरविंद अकेला कल्लू और शिवानी सिंह ने आवाज दी है। पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

ओढ़नी में दागिया लगवलू(

यह भोजपुरी गाना "ओढ़नी में दागिया लगवलू" अरविंद अकेला कल्लू का ही है, उनके साथ ही इस गाने को अनुपमा यादव ने गाया है। वहीं गाने के वीडियो को अरविंद अकेला कल्लू के साथ ही शिल्पी राघवानी पर फिल्माया गया है।

बंगलिया के दवाईया(Bangaliya Ke Dawaiya)

यह भोजपुरी गाना रितेश पांडे और नीलम गिरी का है। वहीं इस वीडियो सॉन्ग को रितेश पांडे और शिल्पी राज ने गाया है। इस गाने को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

तोर कमर का चीज बा(

"तोर कमर का चीज बा" गाना शिल्पी राज का है। इस गाने को शिल्पी राज के साथ ही विजय चौहान ने गाया है और वहीं इसे राधा पटेल पर फिल्माया गया है।

मोबाइल कूच देले(

"मोबाइल कूच देले" गाना भोजपुरी अभिनेत्री माही श्रीवास्तव पर फिल्माया गया है, वहीं इस गाने को नेहा राज ने अपनी आवाज दी है। पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

दिल लेबू की देबू(

अप्रैल महीने में रिलीज हुआ यह भोजपुरी गाना जबरदस्त हिट हुआ। इस गाने को नील कमल सिंह और शिवानी सिंह ने गाया है, जबकि इसे एक्ट्रेस श्वेता शर्मा पर फिल्माया गया है।

बगलवाली(

"बगलवाली" गाना रितेश पांडे और प्रियंका सिंह ने गाया हुआ है, जबकि इसे रितेश पांडे और रुबा खान पर फिल्माया गया है। पूरा गाना देखने के लिए यहां
क्लिक करें

एसी ए बलम(AC Ae Balam)

खेसारी लाल यादव के इस गाने ने जबरदस्त धमाल मचाया। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज से सजाया है, जबकि कोमल संग इस गाने में नजर आ रहीं हैं।

हो गईल झड़गा(Ho Gail Jhagda)

खेसारी लाल यादव के गाने "हो गईल झड़गा" के बारे में बात करें तो यह गाना भी धमाल मचा रहा है। इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ यामिनी सिंह पर फिल्माया गया है, वहीं गाने को आवाज खेसारी लाल यादव ने दी है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story