×

राखी संग अश्लील हुए थे पवन, अभी भी सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

ड्रामा क्वीन राखी सावंत आज-कल अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन किसी भी फोटो में उनके पति नज़र नहीं आ रहे हैं। राखी ऐसा बताती हैं कि वो हनीमून पर भी जा चुकी हैं।

Roshni Khan
Published on: 17 Aug 2019 11:58 AM GMT
राखी संग अश्लील हुए थे पवन, अभी भी सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल
X

मुंबई: ड्रामा क्वीन राखी सावंत आज-कल अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन किसी भी फोटो में उनके पति नज़र नहीं आ रहे हैं। राखी ऐसा बताती हैं कि वो हनीमून पर भी जा चुकी हैं।

ये भी देखें:भारतीय सेना ने उड़ाई चौकी, पाकिस्तान को मिला करारा जवाब, हालत हुई खराब

राखी का कहना है कि उनके पति को कैमरे और मीडिया पसंद नहीं है, इसलिए वो किसी के सामने नहीं आना चाहते। वहीं इस मामले के बीच राखी सावंत का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। जिसमें राखी के साथ भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह कुछ अश्लील करते नज़र आएंगे। वहीं राखी किसी तरह पवन सिंह को रोकती नजर आ रही हैं।

ये वाकया भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ है। राखी सावंत ने भोजपुरी फिल्म 'सबसे बड़ा चैंपियन' में एक धमाकेदार आइटम नंबर दिया था। भोजपुरी आइटम सॉन्ग 'लगा नवरतन तेल' का एक वीडियो जो कि काफी पुराना है लेकिन हाल ही में वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद राखी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में राखी आयटम डांस कर रही हैं और राखी के साथ पवन सिंह भी धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं।

यहां देखें राखी सावंत और पवन सिंह का ये वीडियो-

इस गाने में स्टेप करते-करते राखी और पवन को करीब आना था। तभी पवन सिंह ने गलती से राखी सावंत को किस करने की कोशिश की। राखी ने तुरंत पवन सिंह को रोका और गाना बीच में ही बंद हो गया। वैसे तो ये सब राखी ने मजाक के तौर पर ही लिया। लेकिन पवन सिंह की ऐसे कारनामे के कारण ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

ये भी देखें:एम्स में लगी भीषण आग, बीजेपी नेता अरुण जेटली हैं भर्ती

राखी सावंत पवन सिंह के साथ पहले भी कई भोजपुरी गानों में नजर आ चुकी हैं। उनके ठुमके अब बॉलीवुड ही नहीं बल्कि भोजपुरी सिनेमा जगत में भी मशहूर हो चुके हैं। उन्हें भोजपुरी सिनेमा की सुपहिट डांसर के तौर पर भी पहचाना जाने लगा है। राखी सावंत ने पवन सिंह के साथ-साथ भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और रवि किशन जैसे अभिनेताओं के साथ काम किया है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story