×

Bhojpuri New song: पवन सिंह का नया गाना 'फराक़ फाटल बा' रिलीज, आते ही मचा दिया तहलका

Pawan Singh New Song: भोजपुरी सिंगर पवन सिंह का नया गाना "फराक़ फाटल बा" रिलीज हो गया है, जिसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 5 May 2023 1:13 PM GMT
Bhojpuri New song: पवन सिंह का नया गाना फराक़ फाटल बा रिलीज, आते ही मचा दिया तहलका
X
Pawan Singh New Song (Photo- Social Media)
Pawan Singh New Song: भोजपुरी सिंगर पवन सिंह का नया गाना "फराक़ फाटल बा" रिलीज हो गया है, जिसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा दिया है। पवन सिंह का नया गाना हर दूसरे-तीसरे दिन के अंदर रिलीज होता रहता है, और आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देता है।

"फराक़ फाटल बा" गाने में लगाया जबरदस्त ठुमका

पवन सिंह के गानों को दर्शकों के बीच जगह बनाने में बिलकुल भी समय नहीं लगता है। गाना जैसे ही पावर स्टार का कोई नया गाना रिलीज होता है, दर्शक बार-बार सुनने लग जाते है। पवन सिंह की आवाज के साथ ही उनकी एक्टिंग और धमाकेदार डांस पर तो दर्शक सीटिया मारने लग जाते हैं।
फिलहाल, कुछ देर पहले ही पवन सिंह का "फराक़ फाटल बा" गाना रिलीज हुआ और अभी से ही गाने को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। गाने को रिलीज हुए अभी सिर्फ कुछ घंटे हुए हैं और इसने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए 1 मिलियन व्यूज क्रॉस कर लिया है। वीडियो सॉन्ग में पवन सिंह ने भोजपुरी अभिनेत्री जान्हवी दुबे से खूब ठुमका लगाया है।

पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

छा गई पवन सिंह और जान्हवी दुबे की जोड़ी

पावर स्टार पवन सिंह जिस भी भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ नजर आते हैं, उनकी जोड़ी और केमिस्ट्री हर किसी के साथ कमाल की लगती है। "फराक़ फाटल बा" वीडियो सॉन्ग में पवन सिंह भोजपुरी की बेहतरीन अदाकारा और डांसर जान्हवी दुबे संग नजर आ रहें हैं। दोनों की जोड़ी ने स्क्रीन पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर दर्शकों के दिलों में आग लगा दी है। पवन और जान्हवी के एनर्जी से भरे डांस ने दर्शकों को दीवाना बना लिया है।

पवन सिंह के साथ इस सिंगर ने दी अपनी आवाज

"फराक़ फाटल बा" एक धांसू डांस नंबर है, जो यकीनन पब्लिक को झूमने पर मजबूर कर देगा। इस गाने को पवन सिंह के साथ शिवानी सिंह ने अपनी आवाज दी है, लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने कंपोज किया है। वीडियो सॉन्ग को पवन पाल ने निर्देशित किया है। यह गाना अभी से पवन सिंह के हिट गानों की लिस्ट में शामिल हो चुका है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story