×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

OMG! क्या शादीशुदा सुपरस्टार को डेट कर रहीं भोजपुरी क्वीन रानी, बातों-बातों में किया इशारा

Rani Chatterjee: भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कहा कि वह भी अब शादीशुदा सुपरस्टार को डेट करेंगी। जी हां!!

Shivani Tiwari
Published on: 23 July 2023 6:34 AM GMT
OMG! क्या शादीशुदा सुपरस्टार को डेट कर रहीं भोजपुरी क्वीन रानी, बातों-बातों में किया इशारा
X
Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee: भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। रानी चटर्जी अधिकतर ही अपने प्वाइंट ऑफ व्यू लोगों के सामने बेझिझक रखती हैं, उन्हें जो सही लगता है, उसे पब्लिक के सामने कहने में बिलकुल भी नहीं हिचकिचाती। और अब उन्होंने कुछ ऐसी ही बात कही है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ चुकीं हैं।

क्या शादीशुदा सुपरस्टार को डेट कर रहीं हैं रानी चटर्जी

रानी चटर्जी द्वारा शेयर किया गया उनका हाल ही का एक पोस्ट चर्चा में बना हुआ है, जिसमें उन्होंने कहा कि वह भी अब शादीशुदा सुपरस्टार को डेट करेंगी। जी हां!! रानी के खुद ये बात कही है, जिससे हर कोई हैरान रह गया है।

रानी चटर्जी ने क्यों कहीं ऐसी बात

रानी चटर्जी ने शादीशुदा सुपरस्टार को डेट करने की बात तो लिखी है, लेकिन ये किस वजह से लिखी है, क्या आप जानते हैं? दरअसल अभिनेत्री ने इसी बहाने इन एक्ट्रेसेस पर निशाना साधा है, जिनका नाम भोजपुरी के उन सुपरस्टार्स के साथ जोड़ा जाता है, जो पहले से ही शादीशुदा हैं। जी हां! अपने इस पोस्ट के जरिए उन्होंने ऐसी ही एक्ट्रेसेज को अड़े हाथों लिया है, हालांकि उन्होंने किसी एक का नाम नहीं लिया है। अब तो रानी चटर्जी ही ये जानती हैं कि वे किसके ऊपर निशाना साध रहीं थीं।

रानी चटर्जी ने लिखी ये बात

भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसमें वह रेड कलर का लहंगा चोली पहने नजर आ रहीं हैं, हैवी ज्वैलरी और बालों में उन्होंने गजरा भी लगाया हुआ है। इस फोटो के साथ वह कैप्शन में लिखती हैं, "इंडस्ट्री में 20 साल हो गए हैं, अब मैं सोच रही हूं कि मुझे भी इंडस्ट्री में कुछ कंट्रीब्यूशन देना चाहिए, एक शादीशुदा सुपरस्टार को डेट करके, क्योंकि चाहे जितना काम आप कर लो, कोई केयर नहीं करता।" रानी चटर्जी के इस पोस्ट ने भोजपुरी की दुनिया में हलचल पैदा कर दी है।

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं रानी चटर्जी

भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वह रोजाना अपने नए पोस्ट शेयर करती हैं। रानी कभी मजेदार पोस्ट, तो अपनी खूबसूरत तस्वीरें, तो कभी अपने डांस वीडियोज तो वहीं अपने वर्कआउट पोस्ट भी शेयर करती हैं, जिसपर फैंस खूब प्यार भी लुटाते हैं। रानी चटर्जी के काम के बारे में बताएं तो बहुत जल्द उनका नया गाना आने वाला है, वहीं साथ ही वह अपनी फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, जिसका ऐलान वह जल्द ही करेंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story