×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bhojpuri Queen Rani: रानी चटर्जी के साथ काम करने से कतराते थे भोजपुरी स्टार, एक्ट्रेस का हैरतरंग खुलासा

Bhojpuri Queen Rani Chatterjee: रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कहलाती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा था जब रानी चटर्जी के साथ भोजपुरी सितारे काम ही नहीं करना चाहते थे, जिसके बारे में रानी ने खुद खुलासा कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 22 July 2023 10:15 AM GMT
Bhojpuri Queen Rani: रानी चटर्जी के साथ काम करने से कतराते थे भोजपुरी स्टार, एक्ट्रेस का हैरतरंग खुलासा
X
Bhojpuri Queen Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Bhojpuri Queen Rani Chatterjee: रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कहलाती हैं। अभिनेत्री ने अपनी अदाकारी के दम पर भोजपुरी पर्दे पर अपनी जो छाप छोड़ी है, उसे कभी नहीं भुलाया जा सकता। यहां तक की आज भी रानी चटर्जी का भोजपुरी पर्दे पर जलवा कायम है। अभिनेत्री को इंडस्ट्री में आए हुए 20 साल हो चुके हैं और समय के साथ उनकी फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा था जब रानी चटर्जी के साथ भोजपुरी सितारे काम ही नहीं करना चाहते थे, जिसके बारे में रानी ने खुद खुलासा कर दिया है।

रानी चटर्जी के साथ काम नहीं करना चाहते थे सितारे

रानी चटर्जी ने महज 16 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी। उनकी पहली फिल्म ही जबरदस्त हिट साबित हुई थी, इसके बाद तो उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई थी। रानी चटर्जी को उनकी पहली फिल्म से ही लोगों के बीच पहचान मिल गई थी, और कुछ और फिल्मों में काम करने के बाद तो रानी चटर्जी भोजपुरी की क्वीन बन गई।
हालांकि फिर उनकी जिंदगी में एक ऐसा समय आया जब उनके साथ कोई भी अभिनेता काम करने के लिए तैयार ही नहीं होता था, और इसकी वजह सिर्फ और सिर्फ उनका बढ़ता वजह था। जी हां!! इस बात का खुलासा रानी चटर्जी के खुद अपने एक इंटरव्यू में किया था।

रानी चटर्जी का बड़ा खुलासा

रानी चटर्जी ने अपने दिए एक इंटरव्यू में अपने बढ़ते वजन को लेकर दर्द जाहिर करते हुए बताया था कि भोजपुरी की जानी मानी अभिनेत्री होने के बाद भी उन्हें अपने करियर में एक वक्त बेहद ही मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा था और इसकी वजह अचानक बढ़ा हुआ उनका वजन था। भोजपुरी सुपरस्टार रानी चटर्जी के बढ़ते वजह के चलते भोजपुरी सितारे उनके साथ काम करने से मना कर देते थे। रानी ने यह भी बताया था कि यह सिर्फ मेरे साथ ही नहीं हुआ है, बल्कि इंडस्ट्री में ऐसा ही होता है, लोगों की सोच बहुत छोटी है, अगर अभिनेत्री का वजन थोडा बढ़ जाता है तो उसे काम मिलना मुश्किल हो जाता है, वहीं एक्टर्स भी उसके साथ काम नहीं करना चाहते।

अब खुद को मेंटेन रखती हैं रानी चटर्जी

एक समय में भले ही रानी चटर्जी को अपने वजन के चलते मुश्किलों का सामना करना पड़ा हो, लेकिन अब वे खुद को एकदम मेंटेन रखती हैं। रानी चटर्जी जिम में घंटों पसीने बहाती हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी साझा करती हैं। रानी अपने वीडियोज के चलते फैंस को इंस्पायर भी करती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story