×

Rani Chatterjee: इंडस्ट्री के इस सितारें पर है भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी को क्रश, आई लव यू तक कह चुकीं हैं एक्ट्रेस

Rani Chatterjee: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी एक्टिंग के साथ ही अपने बेबाक अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं। अब भोजपुरी की इस हसीना ने खुलासा किया है कि उनका क्रश कौन है, जी हां!!!

Shivani Tiwari
Published on: 29 July 2023 8:27 AM GMT
Rani Chatterjee: इंडस्ट्री के इस सितारें पर है भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी को क्रश, आई लव यू तक कह चुकीं हैं एक्ट्रेस
X
Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी एक्टिंग के साथ ही अपने बेबाक अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं। किसी भी मुद्दे पर वह अपना ओपिनियन रखने में वह बिलकुल भी नहीं हिचकिचाती। रानी चटर्जी अक्सर ही किसी ना किसी कारणवश सुर्खियों में रहती हैं, खासतौर पर लोग उन्हें उनकी शादी को लेकर भी जमकर ट्रोल करते हैं। हालांकि इन सबके बीच अब भोजपुरी की इस हसीना ने खुलासा किया है कि उनका क्रश कौन है, जी हां!!! आइए आपको बताते हैं।

कौन है भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी का क्रश

रानी चटर्जी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने क्रश के बारे में बताते नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जर्नलिस्ट रानी चटर्जी से उनके क्रश को लेकर सवाल करता है तो अभिनेत्री इसके जवाब में कहती हैं, "देखिए बचपन से लेकर अब तक बहुत सारे क्रश आए हैं, स्कूल के टाइम शाहिद कपूर हुआ करते थे, उसके बाद ऋतिक रोशन हुए। लेकिन अगर अभी की बात करूं तो एक ऐसा क्रश है, जो बहुत समय से बदला नहीं है, इसका मतलब वो रियल क्रश है मेरा। हॉलीवुड एक्टर Chris Evans, जिसको लोग कैप्टन अमेरिका के नाम से जानते हैं।"
रानी चटर्जी ने आगे बताया, "मैं क्रिस इवांस के लिए क्रेजी हूं। लॉकडाउन के समय क्रिस ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था, उस दौरान मैं खुशी से पागल हो गई थी। हालांकि मैंने उन्हें मैसेज नहीं किया, बल्कि उनके हर पोस्ट के कमेंट बॉक्स में जाकर आई लव यू लिखा करती थी। फिर एक समय बाद बोर होने लगा, और मुझे लगा कि ये सही नहीं है, तो मैंने लिखना बंद कर दिया। लेकिन हां!! एक दिन मैं उनसे जरूर मिलूंगी।"

इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं खूब Reels

रानी चटर्जी इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव रहती हैं। वहां पर वह अपने से जुड़ी हर एक डिटेल शेयर करती रहती हैं। रानी चटर्जी इंस्टाग्राम पर ज्यादातर अपने Reels शेयर करती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने फिर अपना एक रील शेयर किया है, जिसमें वह बॉलीवुड गाने पर कमाल का एक्सप्रेशन देते नजर आ रहीं हैं। रानी के इस वीडियो की फैंस जमकर तारीफ भी कर रहें हैं।
देखें -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story