×

Bhojpuri News: इस भोजपुरी हीरोइन ने खेसारी लाल को कहा था गंदा हीरो, अब जाकर दी सफाई

Bhojpuri News: भोजपुरी इंडस्ट्री अपने विवादों के चलते अक्सर खबरों में बनीं रहती है। कहा जाता है कि जब खेसारी लाल यादव भोजपुरी में फिल्मों में काम कर रहे थे, तो अदाकारा रानी चटर्जी ने उन्हें गंदा हीरो कहा था, अब जाकर एक्ट्रेस ने इन खबरों पर अपनी सफाई दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Aug 2023 6:55 AM GMT
Bhojpuri News: इस भोजपुरी हीरोइन ने खेसारी लाल को कहा था गंदा हीरो, अब जाकर दी सफाई
X
Khesari Lal Yadav (Photo- Social Media)
Bhojpuri News: भोजपुरी इंडस्ट्री अपने विवादों के चलते अक्सर खबरों में बनीं रहती है। वैसे ये तो हर इंडस्ट्री में होता है, जहां सितारों के बीच अनबन होती है और कई बार ये अनबन इतनी अधिक बढ़ जाती है कि वे एक दूसरे का चेहरा तक नहीं देखना चाहते। वहीं कई बार तो सितारों के अनबन की वजह महज एक अफवाह ही होती है। फिलहाल भोजपुरी इंडस्ट्री की बात करें तो कहा जाता है कि जब खेसारी लाल यादव भोजपुरी में फिल्मों में काम कर रहे थे, तो भोजपुरी की क्वीन कहलाने वाली अदाकारा रानी चटर्जी ने उन्हें गंदा हीरो कहा था, अब जाकर एक्ट्रेस ने इन खबरों पर अपनी सफाई दी है।

रानी चटर्जी ने खेसारी को कहा था गंदा हीरो

आज भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में अपना परचम लहरा रहे खेसारी लाल यादव की स्ट्रगल लाइफ से तो आप सभी वाकिफ होंगे। किस तरह उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री से शुरुआत कर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। खेसारी लाल यादव की पहली फिल्म "साजन चले ससुराल" थी, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और इस फिल्म के बाद खेसारी को एक नई पहचान भी मिली थी। हालांकि भोजपुरी की दुनिया में खबरें फैली हुईं हैं कि जब खेसारी को रानी चटर्जी की फिल्म में कास्ट किया जा रहा था कि तो उन्होंने खेसारी को गंदा हीरो कहा था। क्या रानी चटर्जी ने खेसारी लाल यादव को सच में गंदा हीरो कहा था, इस सवाल का जवाब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में बहुत ही विस्तार से दिया है।

रानी चटर्जी ने कही ये बात

रानी चटर्जी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में इस सवाल का जवाब देते हुए लिखा, "मैं जानती हूं कि खेसारी जी ने ये मंच पर बोला है। खेसारी की की आदत बोल देने की है। मैं क्लियर कर दूं कि जब नागिन फिल्म बन रही थी, तब हीरो की तलाश की जा रही थी। डायरेक्टर राज कुमार पांडे जी ने मुझसे कहा कि एक नया हीरो आया है, उसको हीरो रख लूं, मैंने पूछा कौन है, नाम क्या है? उन्होंने खेसारी जी का नाम लिया, तो बात ये है। मैंने नागिन से पहले ना खेसारी जी कि कोई फिल्म देखी थी और ना कोई गाना सुना था। राजकुमार जी ने मुझसे पूछकर उन्हें कास्ट किया था। अगर मैं बुरा हीरो समझती तो कोई भी उनको मेरे साथ कास्ट नहीं कर पाता। इनफेक्ट नागिन जैसी हिट फिल्म के बाद भी हमने एकसाथ बहुत काम नहीं किया। क्योंकि मेरी फिल्मों में हमेशा नए स्टार को कास्ट किया जाता है और खेसारी जी को मैंने कभी फोन करके नहीं कहा कि चलिए काम करते हैं, क्योंकि खेसारी जी ने जोश में आकर मंच पर कह दिया था, जो कि गलत है।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story