×

Rani Chatterjee: भोजपुरी क्वीन रानी का लेटेस्ट वीडियो खूब खींच रहा लोगों का ध्यान, बॉलीवुड से है खास कनेक्शन, देखें

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचाती हैं। ऐसा एक भी दिन नहीं होता कि वह सोशल मीडिया प्रोफाइल पर कोई नया पोस्ट शेयर ना करती हों।

Shivani Tiwari
Published on: 30 July 2023 6:08 AM GMT
Rani Chatterjee: भोजपुरी क्वीन रानी का लेटेस्ट वीडियो खूब खींच रहा लोगों का ध्यान, बॉलीवुड से है खास कनेक्शन, देखें
X
Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचाती हैं। ऐसा एक भी दिन नहीं होता कि वह सोशल मीडिया प्रोफाइल पर कोई नया पोस्ट शेयर ना करती हों। रोजाना ही उनका एक या दो नया पोस्ट देखने को मिलता है, जो खूब सुर्खियां बटोरते हैं। आज फिर उनका एक नया वीडियो सामने आ चुका है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

रानी चटर्जी ने शेयर किया नया वीडियो

रानी चटर्जी को भोजपुरी की दुनिया में लगभग 20 साल हों चुकें हैं। वह 20 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहीं हैं। हालांकि भोजपुरी फिल्मों के साथ ही रानी चटर्जी छोटे पर्दे और वेब सीरीज में भी नजर आ चुकीं हैं। पिछले काफी समय से रानी चटर्जी किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आईं हैं, लेकिन फिर भी वह अपने फैंस का मनोरंजन करने में पीछे नहीं रहीं हैं। जी हां!! आए दिन वह सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर चर्चा में आ जाती हैं। फिलहाल उनके द्वारा साझा किया गया लेटेस्ट पोस्ट सुर्खियों में आ गया है और लोग बार-बार उस पोस्ट को देख रहें हैं।

बॉलीवुड से है खास कनेक्शन

भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपने ज्यादातर रील ही शेयर करती हैं। कभी भोजपुरी गाने, कभी हॉलीवुड गाने तो कभी बॉलीवुड गाने, रानी अक्सर ही अलग-अलग गानों पर रील बनाती रहती हैं। जैसा कि इन दिनों आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" का गाना "व्हाट झुमका" ट्रेंड कर रहा है, तो रानी भला कैसे पीछे रहती। उन्होंने भी अब इसी गाने पर रील शेयर किया है, जिसपर दर्शक खूब रिएक्ट कर रहें हैं।

रानी चटर्जी ने दिया किलर एक्सप्रेशन

भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी एक बेहतरीन अदाकारा हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है। उनकी अदाकारी सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि उनके रील वीडियो में भी देखने को मिलती है। रानी चटर्जी ने अपना जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसमें उनका फेस एक्सप्रेशन लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। रानी चटर्जी के इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहें हैं, और उनकी तारीफ भी कर रहें हैं। किसी फैन ने उन्हें ग्लैमरस क्वीन कहा है तो किसी ने लाजवाब। ऐसे ही फैंस रानी की तरीफों के पुल बांध रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story