×

भोजपुरी क्वीन Rani Chatterjee का ये वीडियो बढ़ा देगा आपका पारा, किलर एक्सप्रेशन के दीवाने हुए लोग

Bhojpuri Queen Rani Chatterjee Video: भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में पिछले कई सालों से अपनी अदाओं का जलवा दिखा रही हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अब सोशल मीडिया पर भी आए दिन कहर ढाती रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Aug 2023 6:03 AM GMT
भोजपुरी क्वीन Rani Chatterjee का ये वीडियो बढ़ा देगा आपका पारा, किलर एक्सप्रेशन के दीवाने हुए लोग
X
Bhojpuri Queen Rani Chatterjee Video (Photo- Social Media)
Bhojpuri Queen Rani Chatterjee Video: भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में पिछले कई सालों से अपनी अदाओं का जलवा दिखा रही हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अब सोशल मीडिया पर भी आए दिन कहर ढाती रहती हैं। वह कभी अपनी कातिलाना अदाओं का दीदार कराती हैं, तो कभी अपने किलर एक्सप्रेशन से लोगों का दिल लूट ले जाती हैं। वहीं अब उन्होंने अपना जो वीडियो शेयर किया है उसे देख तो आपकी रातों की नींद यकीनन उड़ने वाली है।

रानी चटर्जी के एक्सप्रेशन के दीवाने हुए फैंस

भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी एक कमाल की अदाकारा हैं, वह जब भी पर्दे पर आती हैं तो दर्शक उन्हें देखते रह जाते हैं। सिर्फ अदाकारा ही नहीं, बल्कि एक बेहतरीन डांसर भी हैं, जो अधिकतर उनके वीडियो में दिखता रहता है। रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक दिन में वह सिर्फ एक पोस्ट ही नहीं बल्कि दो-तीन पोस्ट शेयर कर ही देती हैं।
रानी ने अब फिर हाल-फिलहाल में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रानी चटर्जी की अदाएं और एक्सप्रेशन देखते बन रहा है। रानी चटर्जी का अंदाज इतना प्यारा लग रहा है कि फैंस इसे बार-बार देख रहें हैं, और खूब तारीफ भी कर रहें हैं। रानी चटर्जी वीडियो में भोजपुरी गाने पर किलर एक्सप्रेशन देते नजर आ रहीं हैं।

फैंस हुए दीवाने

रानी चटर्जी का हर पोस्ट सुर्खियों में आ जाता है। अब ये भी चर्चा का विषय बना हुआ है। फैंस और नेटीजेंस रानी के लुक की भर-भरकर तारीफ कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा है, "हाय! अब लगी ना हीरोइन।" दूसरे ने कहा, "कितनी क्यूट हो आप।" एक ने भोजपुरी में लिखा, "कितनी निक लागत बाड़ू।" वहीं इन अन्य ने कहा, "बहुत ही झक्कास लग रही हो।" इसी तरह तमाम फैंस रानी के लुक पर फिदा हुए नजर आ रहें हैं।

वर्कआउट की शौकीन हैं रानी चटर्जी

रानी चटर्जी फिटनेस फ्रीक हैं। वह अपने वर्कआउट पर बहुत ध्यान देती हैं। जी हां!! रानी चटर्जी अक्सर ही अपने वर्कआउट के वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती हैं, जिससे उनके फैंस भी खूब इंस्पायर होते हैं। वहीं साथ ही बताते चलें कि रानी चटर्जी अक्सर ही ट्रोल्स को करारा जवाब भी देती रहती हैं, दरअसल ट्रोलर्स रानी को कभी शादी को लेकर तो, कभी उनकी बॉडी को लेकर खूब ट्रोल करते हैं, लेकिन रानी उन्हें करारा जवाब देने का एक भी मौका नहीं छोड़ती।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story