×

Bhojpuri Gana: बारिश के मौसम में सुनिए भोजपुरी के ये गाने, पसीने छुड़ा देंगे एक से एक बोल्ड सीन

Bhojpuri New Songs: बारिश का मौसम आ चुका है, यह एक ऐसा मौसम होता है, जो बेहद रोमांटिक होता है। इस सुहावने मौसम में घर पे बैठ गरमा गर्म नाश्ते के साथ रोमांटिक गाने सुनने का एक अलग ही मजा होता है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 May 2023 7:45 AM GMT
Bhojpuri Gana: बारिश के मौसम में सुनिए भोजपुरी के ये गाने, पसीने छुड़ा देंगे एक से एक बोल्ड सीन
X
Bhojpuri Hit Song (Photo- Social Media)
Bhojpuri New Gana: बारिश का मौसम आ चुका है, यह एक ऐसा मौसम होता है, जो बेहद रोमांटिक होता है। इस सुहावने मौसम में घर पे बैठ गरमा गर्म नाश्ते के साथ रोमांटिक गाने सुनने का एक अलग ही मजा होता है। अगर आप भोजपुरी गानों को पसंद करते हैं तो हम यहां आपके लिए बारिश वाले कुछ बेहतरीन गानों के बारे में बताने वाले हैं, जिसे आपको यकीनन सुनना चाहिए।

टिप-टिप बरसता पानी(tip tip barsata pani)

भोजपुरी का गाना "टिप टिप बरसता पानी" बेहद हॉट सॉन्ग है। इस गाने को खेसारी सिंह यादव और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है। बरसात में भीगते हुए खेसारी और काजल की केमिस्ट्री पानी में आग लगाने वाला काम कर रही है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने गाया है, जिसे धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली थी।
पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

रिमझिम-रिमझिम बरसेला पानी(Rimjhim Rimjhim Barsela Paani)

"रिमझिम-रिमझिम बरसेला पानी" भी भोजपुरी का बेहद ही रोमाटिक गाना है। इस गाने में रवि किशन और एक्ट्रेस का ऐसा रोमांस देखने को मिला था, जिसने लोगों का होश उड़ा दिया था। इस गाने में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी गईं हैं।
पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

रिमझिम बरसेला सावन (Rimjhim Barsela Sawan)

भोजपुरी सिनेमा में एक से एक शानदार बारिश वाले गाने बनाए गए हैं, जिसे देख किसी का भी मन मचल जाए, कुछ ऐसा ही एक गाना है, जिसका नाम "रिमझिम बरसेला सावन" है। इस गाने को रवि किशन और रानी चटर्जी पर बेहद ही बोल्ड अंदाज में फिल्माया गया है। झमाझम बारिश में दोनों खूब रोमांस कर रहें हैं। पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

करेला मन पट जाई (Karela Man Pat Jayi)

"करेला मन पट जाई" गाने में भोजपुरी इंडस्ट्री की फेवरेट जोड़ी नजर आई थी। जी हां!! आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार निरहुआ पर फिल्माया गया यह गाना आज भी दर्शकों द्वारा बार-बार सुना जाता है। इस गाने में आधी रात में निरहुआ और आम्रपाली रोमांस करते दिख रहें हैं। निरहुआ और कल्पना की आवाज में रिलीज हुआ यह गाना बोल्ड सीन से भरपूर है।
पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

सइयां देखी न ऐसी नजर से(Saiyan Dekhi Na Aise Nazar Se)

Bhojpuri अभिनेता रवि किशन और अंजना सिंह का 'सइयां देखी न ऐसी नजर से' गाना यूट्यूब पर आज भी खूब धमाल मचा रहा है। इस गाने में रवि और अंजना का बारिश वाला रोमांस देख आप भी पानी पानी हो जायेंगे। इस रोमांटिक गाने को कल्पना और आलोक कुमार ने गाया है। पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story