TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bhojpuri News: तो इस वजह से भोजपुरिया सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी की टूटी थी सालों पुरानी दोस्ती, हो गया खुलासा

Bhojpuri News: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हमेशा ही ऐसी खबरे सुनने को मिलती रहती हैं कि दो सितारों के बीच विवाद हो गया, जिसके चलते वो एक-दूसरे के साथ काम करना तो दूर, एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते।

Shivani Tiwari
Published on: 18 July 2023 5:26 AM GMT
Bhojpuri News: तो इस वजह से भोजपुरिया सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी की टूटी थी सालों पुरानी दोस्ती, हो गया खुलासा
X
Khesari Lal And Pawan Singh (Photo- Social Media)
Bhojpuri News: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हमेशा ही ऐसी खबरे सुनने को मिलती रहती हैं कि दो सितारों के बीच विवाद हो गया, जिसके चलते वो एक-दूसरे के साथ काम करना तो दूर, एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते। ये हाल सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री का ही नहीं है, बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री में भी कई ऐसे विवाद हो चुके हैं और एक विवाद खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच भी हुआ था, शायद ही आपको इसकी वजह पता होगी, आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार किस वजह से खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच ऐसी लड़ाई हुई कि आज तक उनके बीच विवाद खत्म नहीं हुआ।

खेसारी और पवन सिंह के बीच है 36 का आंकड़ा

भोजपुरी के दो सुपरस्टार आज भी एक दूसरे की शक्ल नहीं देखना चाहते, ये कोई और नहीं बल्कि खेसारी लाल यादव और पवन सिंह हैं। ये दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़े हुए हैं, और आज देखा जाय तो इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हालांकि महज एक लड़की के चलते इनके बीच ऐसी लड़ाई हुई कि इनके बीच हमेशा के लिए एक दीवार बन गई।

एक नेपाली लड़की की वजह से इनके रिश्ते में आई थी दरार

आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय था जब खेसारी लाल यादव और पवन सिंह एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। जी हां!! इनकी दोस्ती का हर कोई फैन था। दोनों एकसाथ ज्यादातर दिखाई देते थे, यहां तक कि आज भी दोनों के मस्ती भरे वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, हालांकि फिर कुछ ऐसा हुआ कि इनकी दोस्ती हमेशा के लिए खत्म हो गई और इसकी वजह महज एक लड़की थी, आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

दरअसल जिस लड़की की वजह से खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच विवाद हुआ, वह एक नेपाली लड़की थी। हुआ कुछ यूं था कि उस नेपाली लड़की ने खेसारी लाल यादव के नाम का अपने हाथ में टैटू बनवाया था, क्योंकि वह खेसारी की बहुत बड़ी फैन थी, लेकिन जब एक इंटरव्यू के दौरान उससे पूछा गया कि क्या वह पवन सिंह को जानती है, उसने भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह को जानने से इंकार कर दिया। इस घटना को खुद खेसारी लाल यादव ने अपने दिए एक इंटरव्यू में बताया था। खेसारी लाल यादव ने कहा था कि उसे पवन सिंह का नाम नहीं पता था, इसका मतलब ये नहीं कि उसकी इज्जत में कुछ कमी आई हो। उसने अपने हाथ पर मेरे नाम का टैटू बनवाया था, इसकी वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया गया था, यहां तक कि उसे वैश्या भी कह दिया था, तब मैंने लाइव जाकर उसके लिए आवाज उठाई थी।

एक-दूसरे पर लगा चुकें हैं कई इल्जाम

इसी घटना के बाद खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच अनबन होना शुरू हुआ और फिर यह धीरे-धीरे बढ़ता ही गया। यही नहीं दोनों ने एक-दूसरे पर कई इल्जाम भी लगाए थे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story