×

Bhojpuri Song: "नाहीले आज शैंपू से" गाने पर खूब बनाया जा रहा Reels, इस भोजपुरी सिंगर का है ये वायरल गाना

Bhojpuri Viral Song Aawtare Saiyan Tempu Se: भोजपुरी गाने पब्लिक के बीच तेजी से वायरल होते हैं। वहीं कोई-कोई गाने तो ऐसे होते हैं जो दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना लेते हैं और फिर हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वही गाना सुनाई पड़ता है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 May 2023 1:28 PM GMT
Bhojpuri Song: नाहीले आज शैंपू से गाने पर खूब बनाया जा रहा Reels, इस भोजपुरी सिंगर का है ये वायरल गाना
X
Bhojpuri Viral Song (Photo- Social Media)
Bhojpuri Viral Song Aawtare Saiyan Tempu Se: भोजपुरी गाने पब्लिक के बीच तेजी से वायरल होते हैं। वहीं कोई-कोई गाने तो ऐसे होते हैं जो दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना लेते हैं और फिर हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वही गाना सुनाई पड़ता है। इन दिनों भोजपुरी के कई गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहें हैं जिसपर पब्लिक जमकर Reels बना रही है और उसी में एक गाना "आवा तारे सइयां टेम्पू से" है, जो जोरों से ट्रेंड कर रहा है।

"आवा तारे सइयां टेम्पू से" कर रहा जमकर ट्रेंड

पिछले कुछ दिनों से भोजपुरी का गाना "आवा तारे सइयां टेम्पू से" ट्रेंड में बना हुआ है और दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रहा हैं। इस गाने का क्रेज दर्शकों में इतना जबरदस्त है कि इंस्टाग्राम पर लोग जमकर Reels बना रहें हैं। अबतक हजारों लोग इस गाने पर Reels बना रहें हैं, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।
पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

इस यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं यह वायरल गाना

"आवा तारे सइयां टेम्पू से" गाना तेजी से वायरल हो रहा है। खासतौर पर लोगों की इसकी लिटिक्स ज्यादा पसंद आ रही है। गाना सुन यकीनन आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आ जायेगी। अब तो इस गाने में कई वर्जन आ चुके हैं, वहीं एक वर्जन को आप सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जिसे मोहिनी पांडे ने गाया है। इसके अलावा इसका एक मेल वर्जन भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है जिसे सिंगर लकी राजा ने गाया है और लिरिक्स रामेश राशीला ने लिखे हैं।

पब्लिक जमकर बना रही इस गाने पर Reels

आज के समय में सोशल मीडिया के हालात कुछ ऐसे हो गए हैं कि जो ट्रेंड में चल जाता है तो उसे पब्लिक से लेकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सितारे तक फॉलो करते हैं। इन दिनों यह गाना ट्रेंड कर रहा है और हर कोई इस वायरल भोजपुरी गाने पर Reels बनाने में जुट गया है। आप जैसे ही अपना इंस्टा ओपन करेंगे, "आवा तारे सइयां टेम्पू से" गाने पर एक न एक मजेदार reels देखने को मिल जायेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story