×

बॉलीवुड के 'शहंशाह' Amitabh Bachchan को क्यों जोड़ने पड़े इस शख्स के सामने हाथ

Amitabh Bachchan Latest Tweet: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक शख्स से हाथ जोड़कर गुजारिश करते नजर आ रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 20 April 2023 11:19 AM GMT
बॉलीवुड के शहंशाह Amitabh Bachchan को क्यों जोड़ने पड़े इस शख्स के सामने हाथ
X
Amitabh Bachchan (Image Credit: Instagram)

Amitabh Bachchan Latest Tweet: 'शहंशाह' के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन इंडियन सिनेमा का वो चमकता सितारा हैं, जिन पर लाखों नहीं बल्कि करोड़ों लोग अपनी जान वारते हैं। अमिताभ बच्चन 80 साल के हो गए हैं, लेकिन आज भी वह फिल्मों में एक्टिव हैं और केवल फिल्मों में ही नहीं बल्कि वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया के माध्यम से सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपने विचार साझा करते रहते हैं।

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट

इस बीच अमिताभ बच्चन जी का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह ट्वीट अमिताभ बच्चन ने एलन मस्क के लिए किया है। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर बीती रात एक पोस्ट किया था। बिग बी का ये पोस्ट ट्विटर के मालिक के नाम है, जिसमें उन्होंने लिखा, ''अरे, ट्विटर के मालिक भैया ये ट्विटर पे एक एडिट बटन भी लगा दो प्लीज!!! बार बार जब गलती हो जाती है और शुभचिंतक बताते हैं हमें, तो पूरा ट्वीट, डिलीट करना पड़ता है और ग़लत ट्वीट को ठीक कर के, फिर से छापना पड़ता है। हाथ जोड़ रहे हैं।''

वायरल हुआ अमिताभ बच्चन पोस्ट

अब जैसे ही अमिताभ बच्चन ने ये ट्वीट किया, तो यह तेजी से वायरल हो गया। जिसके बाद अमिताभ बच्चन के फैंस उन्हें सलाह दे रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, 'थोड़ा सतर्क होकर ट्वीट किया कीजिए सर।' तो किसी ने लिखा, 'गलती ना हो इसका ध्यान रखें।' तो किसी ने लिखा, 'आप कमाल हैं सर देखिए क्या पता एलन आपकी बात मान लें।' बता दें कि ट्विटर पर एडिट का कोई ऑप्शन नहीं है। अगर आप ट्विटर पर कुछ भी पोस्ट करते हैं और अगर उसमें कुछ गलती हो जाती है, तो आपको उस ट्वीट को डिलीट करना पड़ता है और यही कई बार अमिताभ बच्चन के साथ भी होता है।

अमिताभ बच्चन उम्र बढ़ने के साथ-साथ और एक्टिव होते जा रहे हैं। जी हां, आमतौर पर बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जो उम्र के बढ़ने के साथ-साथ इंडस्ट्री से गायब होते जा रहे हैं, लेकिन अमिताभ बच्चन के साथ ऐसा नहीं है। वह अभी भी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं। फिल्मों के अलावा वह कई एड में भी नजर आते हैं और अब जल्द उनको शो 'कौन बनेगा करोड़पति' भी आने वाला है, जिसका प्रोमो वीडियो अभी हाल ही में रिलीज किया गया था।

वहीं फिल्मों की बात करें, तो अमिताभ बच्चन हाल-फिलहाल में 'गुडबाय' और 'ऊंचाई' में नजर आए थे। वहीं, अब वह जल्द 'गणपत', 'घूमर', 'प्रोजेक्ट के', 'बटरफ्लाई' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिनमें से कुछ की शूटिंग उन्होंने खत्म भी कर ली है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story