Big Boss 13: शो हुआ शुरु, इन बड़े सेलेब्रिटीज ने की शिरक्त

बिग बॉस सीजन 13 की शुरुआत हो चुकी है। इसके साथ ही इसमें आने वाले सेलेब्रिटीस के नामों से भी पर्दा उठ चुका है।

Published by Shreya Published: September 30, 2019 | 12:01 pm

मुंबई: बिग बॉस सीजन 13 की शुरुआत हो चुकी है। इसके साथ ही इसमें आने वाले सेलेब्रिटीस के नामों से भी पर्दा उठ चुका है। तो आइए बताते हैं किन सेलेब्रिटीज ने ली बिग बॉस के घर में जगह।

अमीषा पटेल की हुई जबरदस्त एंट्री-

बिग बॉस सीजन 13 में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने एंट्री ली। अमीषा ने राम चाहे लीला गाने पर परफॉर्मेंस करते हुए एंट्री मारी। इस दौरान सलमान और अमिशा ने भी मान जा दिलबर गाने पर डांस किया। बता दें कि अमीषा और सलमान फिल्म ये है जलवा में साथ देखें जा चुके हैं। घर में अमीषा लैंड लेडी बनकर जा रही हैं, इसका मतलब कि वो घर के अन्य प्रतिभागियों पर नजर रखेंगी।

दिलजीत ने अपने बेटे संग ली एंट्री-

बिग बॉस के घर काली फेम दिलजीत ने एंट्री मारी है। दिलजीत ने अपने बेटे के साथ सलमान के ही गाने तू जो मिला गाने पर डांस करके एंट्री मारी है। वहीं घर में एंट्री लेने के दौरान दिलजीत काफी इमोशनल हो गईं।

यह भी पढ़ें: आरएएफ स्थापना दिवस! परेड में शामिल हुए अमित शाह, जवानों को करेंगे सम्मानित

महिला पत्रकार शेफाली बग्गा ने ली एंट्री-

बिग बॉस में महिला पत्रकार का भी जलवा देखने को मिलेगा। जी हां, बिग बॉस के घर में महिला पत्रकार शेफाली बग्गा ने एंट्री मारी है और बिग बॉग के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है। उनके एंट्री से माना जा रहा है कि वो घर में सबकी बोलती बंद करने वाली हैं।

रश्मि ने ली धमाकेदार एंट्री-

बिग बॉस की अगली प्रतिभागी जिन्होंने एंट्री मारी वो हैं उतरन फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई। वो आखिरी बार दिल से दिल तक शो में नजर आई थीं। इस शो में उनके अपोजिट सिद्धार्थ शुक्ला नजर आए थें। शो में दोनों का काफी झगड़ा भी हुआ, लेकिन दोनों बाद में अच्छे दोस्त बने। बिग बॉस में रश्मि ने कमरिया गाने पर डांस के साथ एंट्री मारी थी।

हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला बने पहले प्रतिभागी-

बिग बॉस 13 में हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला सबसे पहले एंट्री मारी है। बता दें कि सिद्धार्थ को कलर्स के शो दिल से दिल तक में देखा गया था। खास बात ये है कि शो में सिद्धार्थ के अपोजिट नजर आईं रश्मि ने भी बिग बॉस के घर में एंट्री मारी है जो कि सिद्धार्थ की अच्छी दोस्त भी हैं। अब शो में दोनों की दोस्ती भी देखने लायक होगी।

यह भी पढ़ें: KISS करना और चुस्त कपड़े पहनना हुआ जुर्म, इस देश में लगेगा जुर्माना

देवोलीना भट्टाचार्जी बनीं घर का हिस्सा-

इस शो में देवोलीना ने भी एंट्री मारी है। देवोलीना ने कहा कि घर के अंदर में प्यार नहीं करुंगी, लगता है देवोलीना पूरी तरह से शो पर कॉसनट्रेट करने आई हैं। वहीं शो पर मौजूद इनकी बहन का कहना है कि वो चाहती हैं कि देवोलीना जब घर से निकले तो डबल होकर निकलें। देवोलीना को घर में किचन की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

ये सितारें भी आएंगे नजर-

वहीं इनके अलावा बिग बॉस सीजन 13वें में माहिरा शर्मा, मुग्धा गोडसे, गोविंदा की भांजी आरती सिंह, साकी साकी फेम एक्ट्रेस कोयना मित्रा जैसे सितारे नजर आने वाले हैं।

शो के फर्स्ट डे ही सलमान ने बताया कि ये शो 15 हफ्ते यानि कि 4 महीने चलने वाला है। वहीं सलमान ने एक बड़े ट्विस्ट का खुलासा करते हुए बताया कि शो फिनाले चार हफ्ते में होगा। अब देखना ये होगा कि बिग बॉस के इस सीजन में दर्शकों को लड़ाई-झगड़े के अलावा क्या अलग देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: 1 अक्टूबर से होने जा रहे हैं इन नियमों में बड़े बदलाव, जानिए क्या है आपके फायदे में