×

बिग बॉस के 4 फाइनलिस्ट: 7वें हफ्ते में बाहर होंगे ये दो घरवाले, यहां जाने सब कुछ

देखते ही देखते बिग बॉस 14 का आधा सफ़र पूरा हो गया। अब तक इस शो से पांच कंटेस्टेंट घर से बाहर निकल चुके हैं। वही घर के अन्दर अब भी 9 कंटेस्टेंट मौजूद हैं। रविवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट ने उन नामों पर मुहर लगाई है जो फाइनल राउंड में जा सकते है।

Monika
Published on: 23 Nov 2020 3:07 PM GMT
बिग बॉस के 4 फाइनलिस्ट: 7वें हफ्ते में बाहर होंगे ये दो घरवाले, यहां जाने सब कुछ
X
ये चार कंटेस्टेंट्स बनेंगे फाइनलिस्ट!

देखते ही देखते बिग बॉस 14 का आधा सफ़र पूरा हो गया। अब तक इस शो से पांच कंटेस्टेंट घर से बाहर निकल चुके हैं। वही घर के अन्दर अब भी 9 कंटेस्टेंट मौजूद हैं। रविवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट ने उन नामों पर मुहर लगाई है जो फाइनल राउंड में जा सकते है। जिसके बाद सभी ने आपसी सहमति से चार लोगों के नाम लिए। जिसमे रुबीना दिलैक, एजाज खान, जैस्मिन भसीन और अली गोनी का नाम सामने आया।

घरवालों के हिसाब से सामने आए ये नाम

वाली सलमान खान ने उन कंटेस्टेंट का नाम लेने को कहां जो घरवालों के हिसाब से आने वाले समय में घर से बाहर हो सकते हैं। जिसमें दो नाम सामने आए। इसमें चार पड़ाव थे पहले पड़ाव में सातवें हफ्ते का, दूसरे पड़ाव में 11वें हफ्ते का, तीसरे पड़ाव में 13 वें हफ्ते का और चौथा था फाइनल वीक का।

लिया इन लोगों का नाम

एजाज ने सातवें हफ्ते तक सफ़र करने वालों में कविता और जान का नाम लिया।वही कविता ने अपना और जान का नाम लिया. राहुल ने अभिनव और जान का नाम लिया तो निक्की ने भी जन और अभिनव का ही नाम लिया। जैस्मिन ने भी जान और कविता का नाम लिया। घरवालों के मुताबिक़ 7वें हफ्ते में कविता और जान आगे का सफ़र नहीं कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें: कॉमेडियन भारती और हर्ष जेल में रहेंगे या मिलेगी बेल, कोर्ट में होगी आज सुनवाई

11 वें हफ्ते के सफ़र में ...

11 वें हफ्ते के सफ़र करने वालों में रुबीना , एजाज और जैस्मिन ने पवित्रा और निक्की का नाम लिया। वही राहुल ने अभिनव और पवित्रा का नाम लिया। पवित्रा ने एजाज और राहुल का नाम लिया का नाम लिया। निक्की ने अभिनव और पवित्रा का नाम लिया। अभिनव ने राहुल का नाम लिया। अली ने पवित्रा और निक्की का नाम लिया। तो 11वें तक गेम खेलने वालों में पवित्रा और निक्की का नाम फाइनल हुआ।

ये भी पढ़ें : फेमस ननद-भाभी: जिनकी दीवानी पूरी दुनिया, ऐसा है दोनों के बीच रिश्ता

अब 13वें हफ्ते तक कौन जाता है इसपर एजाज ने रुबीना और अभिनव का नाम लगा। राहुल ने रुबीना, जैस्मिन ने राहुल और रुबीना, रुबीना ने राहुल और एजाज का नाम लिया। अभिनव ने खुद का और राहुल का नाम लिया। अली ने अभिनव और एजाज का नाम लिया। तो 13वें हफ्ते तक राहुल और अभिनव का नाम डिसाइड किया गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story