×

फेमस ननद-भाभी: जिनकी दीवानी पूरी दुनिया, ऐसा है दोनों के बीच रिश्ता

शादी के बाद लड़कियों की ज़िन्दगी काफी बदल जाती हैं। शादी के बाद उसे कई सारे एडजस्टमेंट्स करने पड़ते है। बॉलीवुड में भी कुछ ननद-भाभी का खूबसूरत रिश्ता देखने को मिलता है, जिससे बहुत कुछ सीखने को मिल सकता है।

Monika
Published on: 23 Nov 2020 2:18 PM GMT
फेमस ननद-भाभी: जिनकी दीवानी पूरी दुनिया, ऐसा है दोनों के बीच रिश्ता
X
बॉलीवुड की फेमस ननद-भाभी जोड़ी

शादी के बाद लड़कियों की ज़िन्दगी काफी बदल जाती हैं। शादी से पहले वो अपने शर्तों पर जीती हैं वही शादी के बाद उसे कई सारे एडजस्टमेंट्स करने पड़ते है। पति के साथ-साथ परिवार की भी ज़िम्मेदारी उसके कंधो पर आ जाती है। वही उसे यह भी ख्याल रखना पड़ता है कि उससे कही कोई गलती ना हो जाए जिसे चलते में किसी तरह की कोई दिक्कत आए।

नए परिवार में जहां लड़कियां गृहस्थ जीवन में एडजस्टमेंट्स करने की कोशिश करती हैं। सांस-बहू, देवर-भाभी , जेठानी-देवरानी जैसे रिश्तों में खुद को जोड़ने की कोशिश करती है। इन सबके बीच एक रिश्ता ऐसा भी मिलता है जिससे ना टूटने वाला बंधन जुड़ जाता है, ये रिश्ता कोई और नहीं बल्कि ननद और भाभी का है। एक लड़की के अपने पिता का घर छोड़ने के बाद पति के घर में ननद ही होती है जिससे वो खुल कर सारी बातें शे कर पाती हैं, जो बहन की ही तरह होती है। बॉलीवुड में भी ऐसी ही कुछ ननद-भाभी का खूबसूरत रिश्ता देखने को मिलता है, जिससे बहुत कुछ सीखने को मिल सकता है।

ऐश्वर्या राय- श्वेता बच्चन नंदा

ऐश्वर्या राय- श्वेता बच्चन नंदा

बॉलीवुड की फेमस ननद-भाभी की जोड़ी कहलाती है। दोनों को एक साथ कई इवेंट्स में देखा गया है. साथ ही 'कॉफी विद करण' शो में श्वेता ने ऐश्वर्या की तारीफों के पुल बांधते देखा गया था। दोनों एक दूसरे से भुत प्यार करती है। हालांकि, कई बार दोनों के झगड़े की अफवाहों ने भी खबरों के बाजार को खूब गर्म किया, लेकिन इसके बाद भी दोनों ने कभी भी किसी तरह की कोई सफाई पेश नहीं की।

यह भी पढ़ें: Sajid Khan Birthday: विवादों से जुड़ा है नाता, इन एक्ट्रेसेस ने लगाए गंभीर आरोप

करीना कपूर-सोहा अली खान

करीना कपूर-सोहा अली खान

करीना कपूर अपनी ननद सोहा अली खान के साथ एक मजबूत बॉन्डिंग शेयर करती हैं। यहां तक कि दोनों कई मौको पर एक दुसरें की तारीफ करते नहीं थकती। जब करीना की नई नई शादी हुई थी तो वो सोहा से काफी डरती थी। लेकिन धीरे धीरे दोनों प्यार और विश्वास इस रिश्ते को बहुत आगे ले गया। ऐसे तो करीना किसी से भी नहीं डरती लेकिन परिवार में कोई है जिससे वो डरती है , तो वो उनकी ननद सोहा अली खान हैं।

यह भी पढ़ें: कॉमेडियन भारती और हर्ष जेल में रहेंगे या मिलेगी बेल, कोर्ट में होगी आज सुनवाई

अनुष्का शर्मा-भावना कोहली

अनुष्का शर्मा-भावना कोहली

विराट कोहली की बहन भावना कोहली और अनुष्का शर्मा आपस में बहनों जैसी रहती हैं। हालांकि, दोनों ही एक-दूसरे के साथ ज्यादा नजर नहीं आती हैं। लेकिन इसके बाद भी इन दोनों की बॉन्डिंग सबसे शानदार है।

मीरा राजपूत-सनाह कपूर

मीरा राजपूत-सनाह कपूर

शाहिद कपूर की सौतेली बहन सनाह कपूर के साथ मीरा राजपूत का रिश्ता भी अनोखा है। इस ननद भाभी की जोड़ी को अक्सर रेस्टोरेंट्स में एक साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों अक्सर अपना खाली वक्त एक-दूसरे के साथ बिताना पसंद करती हैं।

यह भी पढ़ें: इस जोड़ी ने मचाया धमाल: रिलीज हुआ नए गाने का पोस्टर, ऐसी ही केमिस्ट्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story