×

एजाज-पवित्रा का वीडियो: दोनों के बीच बढ़ी नजदीकियां, प्रोमो हुआ वायरल

बिग बॉस में आए दिन तकरार देखने को मिल रहा है। वही इस सीजन एजाज और पवित्रा के बीच पहले तकरार देखने को मिली और अब वो तकरार प्यार में बदलती जा रही है।

Monika
Published on: 13 Nov 2020 1:25 PM GMT
एजाज-पवित्रा का वीडियो: दोनों के बीच बढ़ी नजदीकियां, प्रोमो हुआ वायरल
X
एजाज और पवित्रा के बीच बढ़ी नजदीकियां, किया किस, प्रोमो वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस में आए दिन तकरार देखने को मिल रहा है। वही दूसरी तरफ हर सीजन प्यार-मोहब्बत, लड़ाई-झगडे भी देखने को मिलते रहते है। पिछले सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मी देसाई की लड़ाई ,आसिम और हिमांशी खुराना के बीच प्यार देखने को मिला। वही इस सीजन एजाज और पवित्रा के बीच पहले तकरार देखने को मिली और अब वो तकरार प्यार में बदलती जा रही है। फैन्स दोनों को साथ देख बेहद खुश नज़र आ रहे है।

एजाज -पवित्रा के बीच बढ़ रही नजदीकियां

कलर्स ने हाल ही में दो प्रोमो शेयर किया है जिसमें पहले प्रोमो में एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच साफ-साफ प्यार नजर आ रहा है। जिसमे वे दोनों एक-दूसरे के साथ कुछ प्यार भरे लम्हें बिताते हुए दिख रहें हैं। एजाज-पवित्र के लिए अपने फीलिंग्स को अली के सामने कबूल कर रहे है।

ये भी पढ़ें: नीतीश का बड़ा हमलाः चिराग पर कार्रवाई की बीजेपी को चुनौती

घरवालों के सामने किया किस

वीडियो में देख पाएंगे कि निक्की तम्बोली पवित्र से कुछ बात कर रही होती हैं तभी अचानक एजाज आते है और उनके गाल पर किस कर के चले जाते है। वही अली ने एजाज को पवित्रा के गले लगते हुए देखा और उन्हें यह कहते हुए भागे तुम दोनों पकडे गए।



ये भी पढ़ें: बिकरू कांडः SSP अनंत देव निलंबित, दिनेश पी को नोटिस, SIT रिपोर्ट पर एक्शन

फिर आया नया टास्क

दूसरे प्रोमो में, बिग बॉस के घर में दो पिंजरा देखने को मिला। घर के सदस्यों को उन लोगों को नॉमिनेट करते है जो पिंजरे में रहने के लिए पात्र हैं। निक्की तम्बोली घर के सदस्यों को काफी चौंका देती है। जब वे जान कुमार सानू को पिंजरे में रहने के लिए नॉमिनेट करती है। वो कहती है "मेरी नजर में जान आप डिजर्व करते हो जेल जाना, क्योंकि मना करने के बावजूद आप किसी लड़की को किस करते हो, तो वो इज्जत न करना होता है" निक्की और जान की दोस्ती काफी अच्छी थी शुरू से लेकिन अब शायद चीजे पहले जैसी नहीं रही।



ये भी पढ़ें: दिवाली पर योगी जंगल में करेंगे मंगलः तीन घंटे वनटांगियों के बीच होंगे खास

हर दिन बदल रहे रिश्ते

बिग बॉस के घर हर एक दिन नई-नई चुनौतियों का सामना कर रहे कंटेस्टेंट आपस में लड़ाई भी करते दिखते है और एक साथ मस्ती भी खूब करते हैं। जान कुमार सानू और निक्की तम्बोली जो एक दूसरे के सबसे खास दोस्त थे। उनकी दोस्ती एक बहस के चककर में टूटती हुई दिखी। वही एजाज और पवित्रा जो एक दूसरे के दुश्मन थे। आज दोनों के बीच प्यार देखने को मिल रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story