×

रुबीना का डांस देख अली बन गए फैन, डांस वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस में कभी ना खत्म होने वाले झगड़े बराबर देखने को मिल रहे हैं। गुस्से और लड़ाई के साथ रोमांस, एक दूसरे के खिलाफ साजिश भी रची जा रही हैं। इन सबके बीच मस्ती मज़ार भी देखने को मिलता रहता है।

Monika
Published on: 17 Nov 2020 6:36 AM GMT
रुबीना का डांस देख अली बन गए फैन, डांस वीडियो हुआ वायरल
X
रुबीना ने ऐसा डांस किया कि अली ने उनके पांव छू लिए

बिग बॉस में कभी ना खत्म होने वाले झगड़े बराबर देखने को मिल रहे हैं। गुस्से और लड़ाई के साथ रोमांस, एक दूसरे के खिलाफ साजिश भी रची जा रही हैं। इन सबके बीच मस्ती मज़ार भी देखने को मिलता रहता है।

बिग बॉस में स्पेशल गेस्ट

बिग बॉस के घर में कई गेस्ट भी आए जिन्होंने कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाया, एक दूसरे की खामियां बताई और वापस चले गए। वही इस बार की स्पेशल गेस्ट रही सुधा चंद्रन और मोनालिसा। इस दौरान दर्शकों को कंटेस्टेंट का डांस देखने को मिला। सभी कंटेस्टेंट ने सलमान खान के लिए कव्वाली का आयोजन किया था। इस दौरान रुबीना दिलैक संग कविता कौशिक ने ठुमके लगाए। सोशल मीडिया पर इस दोनों का डांस वीडियो सामने आया हैं , जो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: लाला लाजपतराय की पुण्यतिथि: महान राष्ट्रवादी नेता थे, हिंदुओं को किया एकजुट

'मय्या मय्या' पर रुबीना का डांस

इस वीडियो में रुबीना और कविता कौशिक मल्लिका शेरावत के गाने 'मय्या मय्या' पर डांस कर रहे हैं। साथ ही गेस्ट मोनालिसा और सुधा चंद्रा के साथ सभी कंटेस्टेंट उनका डांस देख रहे हैं। इस दौरान सभी रुबीना का डांस देख कर हैरान रह गए। इस गाने पर उनके मूव्स सभी कंटेस्टेंट को काफी पसंद आए। वही कविता ने भी काफी अच्छा डांस किया।

यह भी पढ़ें: यूपी: आंखें निकालकर तालाब में फेंके दो बहनों के शव, ग्रामीणों ने किया जमकर बवाल

अली हो गए रुबीना के फैन

यह वीडियो रुबीना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसपर उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं । कंटेस्टेंट रुबीना के डांस से इतने इम्प्रेस हुए कि अली ने तो डांस खत्म होते ही रुबीना के पैर छु लिए। यह इस बात का सबूत था कि अली उनके डांस के फैन हो गए हैं।

ये भी पढ़ें… छेड़छाड़ पीड़िता की मौत: इसलिए सरकार ने अपराध को छिपाया, राहुल का हमला

रुबीना-अभिनव जेल में बंद

आपको बता दें, कि इस बार शार्दुल घर से बाहर हो चुके है। वही अली को छह सदस्यों को नॉमिनेट करने की पॉवर मिली है। साथ ही रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को नियम तोड़ने के चलते जेल में डाल दिया गया है। जिसे देख कर दर्शक काफी नाज़ार हुए हैं। साथ ही निक्की तंबोली जान कुमार सानू को जेल भेजना चाहती थी, वही कविता कौशिक एजाज खान और पवित्रा पूनिया को जेल में डालना चाहते थे।

यह भी पढ़ें: कांप उठी भाजपा: जली सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती, हुआ बड़ा हादसा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story