×

यूपी: आंखें निकालकर तालाब में फेंके दो बहनों के शव, ग्रामीणों ने किया जमकर बवाल

इस घटना को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। लड़कियों के चाचा का आरोप है कि उन दोनों के शरीर पर चोटों के निशान थे। परिजनों ने आरोप लगाया कि रेप के बाद दोनों की आंखों को फोड़ दिया गया।

Newstrack
Published on: 17 Nov 2020 4:57 AM GMT
यूपी: आंखें निकालकर तालाब में फेंके दो बहनों के शव, ग्रामीणों ने किया जमकर बवाल
X
इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें ये साफ दिख रहा है कि सोमवार 16 नवंबर शाम 6:55 पर एक बच्चा लॉन की ओर साइकिल लेकर बढ़ता है।

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां असोथर थाना क्षेत्र के एक गांव में लापता दो सगी बहनों का शव तालाब के अंदर मिलने से हड़कंप मच गया।

दोनों बहनों की आंख और सिर पर चोट के निशान देखकर ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई है। परिवार के लोगों को अंदेशा है कि दुष्कर्म के बाद उनकी बर्बरता के साथ हत्या की गई है।

नाराज ग्रामीणों ने पुलिस को शव उठाने से रोक दिया। करीब 2 घंटे तक इस बात को लेकर पुलिस से उनकी बहस हुई। उन्होंने मांग की कि उनके सामने ही पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाए।

इसी मांग को लेकर ग्रामीणों की भीड़ लगी रही। रात करीब 12:30 बजे तक डीएम एसपी समेत प्रशासन मौके पर मौजूद रहा।उसके बाद गांव वाले शांत हुए।

पुलिस शवों को किसी तरीके से कब्जे में लेकर थाने पहुंची। उधर, देर रात को एसपी प्रशांत वर्मा और एडिशनल एसपी राजेश कुमार समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया। लोगों से बात करके उन्हें शांत कराया।

ये भी पढ़ें…कोरोना ने उड़ाई सरकार की नींद: दिल्ली पहुंचेगी डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों की टीम

Gangrape यूपी: आंखें निकालकर तालाब में फेंके दो बहनों के शव, ग्रामीणों ने किया जमकर बवाल(फोटो:सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल सोमवार को असोथर थाना क्षेत्र निवासी दो बहनें घर से दोपहर 12 बजे बाहर किसी काम से निकली थी। जब वे शाम तक नही लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इस दौरान गांव के किनारे तालाब में देर शाम दोनों के शव उतराते मिले।

ग्रामीणों ने शवों को बाहर निकाला। बहनों की आंखों और सिर पर चोट के निशान देख हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है। बहनों के चाचा ने दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने का अंदेशा जताया है। एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम में हालात स्पष्ट हो जाएंगे।

Crime यूपी: आंखें निकालकर तालाब में फेंके दो बहनों के शव, ग्रामीणों ने किया जमकर बवाल (फोटो: सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…बारिश और बर्फबारी का कहर: इन राज्यों में जमकर बरसे बादल, पड़ेगी कड़ाके की ठंड

ग्रामीणों और पुलिस के बीच हुई झड़प

उधर इस घटना को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। लड़कियों के चाचा का आरोप है कि उन दोनों के शरीर पर चोटों के निशान थे। परिजनों ने आरोप लगाया कि रेप के बाद दोनों की आंखों को फोड़ दिया गया।

इस दौरान पुलिस ने जबरन शव को उठाया। विरोध करने पर परिजनों से पुलिस ने हाथापाई की। परिजनों ने अधिकारियों से मांग की शवों को गांव दोबारा लाया जाए।

ये भी पढ़ें…BJP विधायक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान, गांड़ी का हुआ ये हाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story