×

Bigg Boss: हिना खान के सामने तौलिए में राहुल करने लगे ऐसी हरकत, देखें झलक

सिंगर राहुल वैद्य ने तूफानी सीनियर को रिझाने का अब कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते। जिस वजह से वह कुछ उटपटांग हरकतें करते दिखाई दे रहे हैं।

Monika
Published on: 14 Oct 2020 2:19 PM GMT
Bigg Boss: हिना खान के सामने तौलिए में राहुल करने लगे ऐसी हरकत, देखें झलक
X
HINA-RAHUL

पॉपुलर शो बिग बॉस 14 में पहले ही दिन से कैट फाईट देखने को मिल रही हैं। वही तूफानी सीनियर भी अपने-अपने तरीकों से शो को दिलचस्प बनाने में जुटे हुए हैं। शो के होस्ट सलमान खान ने जब से वीकेंड के वार में कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाईं है तब से सभी जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रहे हैं। वही दूसरी वजह सारा गुरपाल के निकलने से भी कंटेस्टेंट्स थोड़े डरे हुए हैं। जिस वजह से सभी अपना बेस्ट देने में लग गए हैं।

राहुल की उटपटांग हरकतें

इसी बीच सिंगर राहुल वैद्य ने भी तूफानी सीनियर को रिझाने का अब कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते। जिस वजह से वह कुछ उटपटांग हरकतें करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें, कि राहुल ने एक टास्क के दौरान हिना खान के सामने ऐसा कारनामा किया कि खुद हिना खान भी चौंक गईं। राहुल तौलिया में अजीब डांस करते दिखाई दिए।

कंटेस्टेंट को मिला ये टास्क

दरअसल, बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में घरवालों को एक जबर्दस टास्क किया जाएगा, जिसमे बिग बॉस तूफानी सीनियर्स को इंप्रेस करना होगा, खुश होकर वो कुछ सामान देंगे। हो वह सामान देंगे उसी से कंटेस्टेंट को टास्क पूरा करना होगा।

यह भी पढ़ें: सेंटर आफ एक्सीलेंस: ऐसे होगा विकसित गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय, सीएम योगी का निर्देश

राहुल और एजाज़ का डांस

इस अनोखे टास्क में हिना खान को फूल वाली का काम मिला है। सभी कंटेस्टेंट्स को हिना खान को इम्प्रेस करना होगा और उनसे फूल लेना होगा। लेकिन जितना आसन यह गेम दिख रहा हैं वैसा होगा नहीं। इस चक्कर में नहाकर तौलिया पहनकर निकले राहुल वैद्य आनन फानन में उसी हालत में हिना खान के सामने पहुंच गए। वो हिना को इंप्रेस करने के लिए कुछ करना चाहते थे, कुछ नहीं सूझा तो वो हिना के सामने 'सांवरिया' स्टाइल में तौलिया डांस करने लगे। राहुल के डांस स्टेप्स इतने अजीब थे, जिसे देखकर हिना को बुरी तरह हंसी आ गई। वही राहुल की तरह एजाज़ खान ने भी हिना को इम्प्रेस करने की कोशिश की और हिना को सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस से इंप्रेस करने की कोशिश करते दिखे। जिसे देह कर हिना ने दोनों कंटेस्टेंट को साथ डांस करवाया ।

यह भी पढ़ें: खूंखार आतंकी ढेर: सेना का ताबड़तोड़ एनकाउंटर जारी, नहीं बचेगा कोई दुश्मन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story