×

खूंखार आतंकी ढेर: सेना का ताबड़तोड़ एनकाउंटर जारी, नहीं बचेगा कोई दुश्मन

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का सफाया करते हुए भारतीय सुरक्षाबलों ने ताबड़तोड़ एक्शन चलाया हुआ है। घाटी के शोपियां जिले के चकुरा इलाके में भारतीय सुरक्षाबलों ने जारी ऑपरेशन के चलते आज दो आतंकियों को मौत की नींद सुला दिया।

Newstrack
Published on: 14 Oct 2020 9:43 AM GMT
खूंखार आतंकी ढेर: सेना का ताबड़तोड़ एनकाउंटर जारी, नहीं बचेगा कोई दुश्मन
X
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का सफाया करते हुए सुरक्षाबलों ने ताबड़तोड़ एक्शन चलाया है। शोपियां जिले के चकुरा इलाके में दो आतंकियों को मौत की नींद सुला दिया।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का सफाया करते हुए भारतीय सुरक्षाबलों ने ताबड़तोड़ एक्शन चलाया हुआ है। घाटी के शोपियां जिले के चकुरा इलाके में भारतीय सुरक्षाबलों ने जारी ऑपरेशन के चलते आज दो आतंकियों को मौत की नींद सुला दिया। लेकिन बताया जा रहा कि अभी तक इन आतंकियों के शव बरामद नहीं किए गए हैं। फिलहाल कश्मीर में सर्च ऑपरेशन जारी है, साथ ही जवानों ने पूरे इलाके में कड़ी घेराबंदी कर दी है।

ये भी पढ़ें... टूटेंगे बॉलीवुड आशियाने: दिग्गज सितारों के घर पर चलेगा बुलडोजर, SC ने दी मंजूरी

जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी मारे गए

आपको बता दें, कि भारतीय सुरक्षाबलों के चकुरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद सीआरपीएफ और राज्य पुलिस के जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। ऐसे में सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। और जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी मारे गए हैं।

ये भी पढ़ें...भूकंप बम लाया तबाही: हुआ 5400 किलोग्राम से धमाका, पूरा समुद्र ही हिल उठा

army फोटो-सोशल मीडिया

एक की पहचान इरशाद अहमद डार के रूप में

बता दें, इससे पहले सोमवार को श्रीनगर के रामबाग इलाके में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। घाटी में हुई इस मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे।

हालाकिं इस एनकाउंटर में मारे गए दो आतंकियों में से एक की पहचान इरशाद अहमद डार के रूप में हुई थी, जोकि बीते तीन सालों से एक्टिव था। लेकिन अभी दूसरे आतंकी की पहचान नहीं हो पाई थी।

ये भी पढ़ें...शिकोहाबाद के भाजपा विधायक डॉ. मुकेश वर्माः शल्य चिकित्सक से आए राजनीति में

आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में विशेष जानकारी

इस बारे में जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा था, 'जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम को क्षेत्र में आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में विशेष जानकारी मिली थी।

आगे बताते हुए इसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया। जैसे ही टीमें उस क्षेत्र में पहुंचीं, उन पर गोलीबारी की गई. दोनों ओर से फायरिंग चल रही थी।' फिलहाल घाटी में अभी सर्च ऑपरेशन जारी है।

ये भी पढ़ें...आत्मदाह पर तगड़ा एक्शन: आरोपी निकला पूर्व राज्यपाल का बेटा, दंग रह गए सभी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

ये भी पढ़ें... ‘बिहार में आतंकी लेंगे पनाह’: इस केन्द्रीय मंत्री ने दिया विवादित बयान, मचा घमासान

Newstrack

Newstrack

Next Story