×

Bigg Boss 14: राखी ने जताई पिज्जा खाने की ख्वाहिश, पति रितेश की चिट्ठी फाड़ी

बिग बॉस 14 खत्म होने में मुश्किल से कुछ ही दिन बचें हैं। शो के अंदर अब पांच फाइनलिस्ट बचे हैं और इसी बीच मेकर्स एक और शोकिंग एवक्शिन करने वाले हैं।अब घर के अंदर कंटेस्टेंट आपस में कम लड़ते नज़र आ रहे हैं।

Monika
Published on: 18 Feb 2021 4:15 AM GMT
Bigg Boss 14: राखी ने जताई पिज्जा खाने की ख्वाहिश, पति रितेश की चिट्ठी फाड़ी
X
Bigg Boss 14: राखी ने जताई पिज़्ज़ा खाने की ख्वाहिश, फाड़ी अपने पति की चिट्ठी

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 खत्म होने में मुश्किल से कुछ ही दिन बचें हैं। शो के अंदर अब पांच फाइनलिस्ट बचे हैं और इसी बीच मेकर्स एक और शोकिंग एवक्शिन करने वाले हैं।अब घर के अंदर कंटेस्टेंट आपस में कम लड़ते नज़र आ रहे हैं।

वही शो के अंतिम पड़ाव पर आते आते अब रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य में भी अनबन कम हो गई है। दोनों ने दोस्ती का हाथ बढ़ा लिया है। कल के एपिसोड में पांचो कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया गया था जिसके सभी को शो में अपनी एक ख्वाहिश को पूरा करने का मौका मिला।

राहुल -राखी में फिर लड़ाई

रात के वक़्त जब सभी सो रहे होते है तो राहुल धीमी आवाज़ में अली को दिशा परमार के बारे में बताते है। इसपर बगल में सोईं राखी सावंत कहती हैं कि राहुल की आवाज की वजह से उनकी नींद खराब हो रही है इसलिए वो चुपचाप सो जाएं। इसपर राहुल कहते हैं कि सुबह के समय उनके साथ भी ऐसा ही हुआ था. इस बात को लेकर राहुल और राखी के बीच झड़प हो जाती है।

न‍िक्की ने रुबीना पर उठाए सवाल

वही दूसरी तरफ इतने दिन बीत जाने के बाद निक्की रुबीना से कहती हैं कि उन्हें रुबीना की एक बात अच्छी नहीं लगती वो है उनका लोगों को जल्द जज कर लेना। इसपर उन्हें टोका भी जा चुका है। निक्की ने रुबीना के इस बर्ताव पर ऐतराज जताया तो रुबीना अपनी सफाई में भी दो बातें सामने रखती हैं।

राहुल और राखी की बहस अब भी जारी रहती है।राखी, राहुल से कहती हैं कि वो पूरे सीजन नेगटिव रहें और अब शो के अंत में पॉजिटिव बन रहे हैं। दरअसल, राखी यह तंज राहुल और रुबीना की लड़ाई को लेकर कह रही थी।

ये भी पढ़ें : गुरमीत-देबिना की एनिवर्सरी: अयोध्या पहुंचे रील लाइफ राम-सीता, देखें तस्वीरें

कंटेस्टेंट की ख्वाहिश

शो में घरवालों को इस टास्क के तहत अपनी किसी एक इच्छा को पूरा करने का अवसर दिया गया। अली गोनी अपनी मां से वीडियो कॉल और बहन की बेटी को देखने की ख्वाहिश जताते है। राहुल दिश परमार संग डेट पर जाने की, निक्की तंबोली अपने दो पेट्स से मिलना चाहती हैं। रुबीना दिलैक घर के कंटेस्टेंट्स के साथ पहाड़ी डांस करने की इच्छा रखती हैं। वही राखी सावंत अंत में आती है और वो बिग बॉस से पिज्जा खिलाने की ख्वाहिश रखती हैं।

ये भी पढ़ें : मान्या सिंह बनी Miss India Runner Up, पापा की ऑटो में बैठ कार्यक्रम में पहुंचीawant

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story