रुबीना दिलैक की पुरानी तस्वीर वायरल, ट्रांसफॉर्मेशन देख सभी हैरान

बिग बॉस 14 में जैसे-जैसे फिनाले का दिन पास आते जा रहा है, वैसे-वैसे रुबीना दिलैक की पॉपुलैरिटी बढ़ रही है। शो में दर्शक रुबीना को देखना पसंद करते है।

Published by Monika Published: January 22, 2021 | 12:28 pm
Modified: January 22, 2021 | 12:29 pm
रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक (file pic )

मुंबई: बिग बॉस 14 में जैसे-जैसे फिनाले का दिन पास आते जा रहा है, वैसे-वैसे रुबीना दिलैक की पॉपुलैरिटी बढ़ रही है। शो में दर्शक रुबीना को देखना पसंद करते है। दूसरों कंटेस्टेंट के प्रति उनका व्यवहार हमेशा अच्छा रहा है। जब तक उनसे कोई पंगा नहीं लेता।

सोशल मीडिया पर वायरल ये तस्वीर

आपको बता दें, की काफी दिनों से रुबीना दिलैक की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसके चलते भी वह खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। शो के दौरान उनका स्टाइल हमेशा दूसरे सभी कंटेस्टेंट से अलग रहा है। जो सभी को पसंद आता है। इन दिनों उनकी एक तस्वीर वायरल होती दिख रही है जिसमे यूजर रुबीना के Before-After लुक का एक कोलाज शेयर कर रहे हैं, जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन साफ नजर आ रहा है।

रुबीना दिलैक

ये भी पढ़ें : विजय आनंद का ऐसा था निर्देशक बनने का सफर, फिल्म गाइड से मिली पहचान

यूजर नहीं कर पा रहे यकीन

यह वायरल हो रही रुबीना की तस्वीर 2006 और 2008 की हैं। जिसमे पहली तस्वीर तब की है जब रुबीना मिस शिमला बनी थी वही दूसरी तस्वीर तब की है जब वह मिस नॉर्थ इंडिया चुनी गई थीं। अब लोग इन तस्वीरों की तुलना रुबीना के रिसेंट लुक से कर रहे हैं। रुबीना के पुराने और अब के लुक में काफी अंतर नजर आ रहा है, जिसके चलते उनके फैन भी उन्हें देखकर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। कई तो उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन पर हैरान हैं।

रुबीना की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कमेंट किया – मिस नॉर्थ इंडिया। क्या मजाक था ये। वहीं अन्य यूजर्स ने भी रुबीना की फोटोज पर कमेंट करते हुए हैरानी जाहिर की है। एक्ट्रेस के फैन उनके इस बदले अवतार पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

रुबीना दिलैक

ये भी पढ़ें: वरुण-नताशा की शादी में शामिल होंगे ये दिग्गज, यहां देखें पूरी लिस्ट

ऐसा है पति पत्नी का रिश्ता

बिग बॉस के घर में रुबीना और उनके पति काफी अच्छा खेल रहे हैं। दर्शक भी उन्हें खूब सपोर्ट कर रहे हैं। जहां रुबीना अन्य कंटेस्टेंट से पंगे लेने में बिलकुल नहीं हिचकिचाती, वही पति अभिनव शांत स्वभाव के हैं। जो अपने तरीके से लढाई को सुलझाना पसंद करते हैं। दोनों की सोच में काफी अन्तर है, लेकिन दोनों एक दुसरे को सपोर्ट करते हैं साथ ही दोनों एक दूसरे से प्यार करते है। हालांकि, शो के बीच ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि दोनों साल 2020 में तलाक लेने वाले थे। लेकिन, उन्होंने इस रिश्ते को दूसरा चांस देने का फैसला लिया और इसीलिए दोनों ने बिग बॉस में आने का फैसला लिया। रुबीना दिलैक के इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान रह गया था।

ये भी पढ़ें : महेश बाबू से शादी के बाद छोड़ा फिल्मी करियर, बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस थीं नम्रता

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App