×

Bigg Boss 14: ये सदस्य हुआ गायब, घर में नहीं देखना चाहते थे सीनियर्स, तो हुआ ऐसा

अभिनव शुक्ला, जान कुमार सानू और शहजाद देओल में किसी एक को बिग बॉस का घर छोड़ अपने घर वापस जाना था। रविवार के एपिसोड में सलमान ने कहा था कि इस बाद फ्रेशर ही ये चुनेंगे कि घर से बहार कौन जाएगा। लेकिन सोमवार के शो में एक बार फिर गेम पलता।

Monika
Published on: 20 Oct 2020 3:23 AM GMT
Bigg Boss 14: ये सदस्य हुआ गायब, घर में नहीं देखना चाहते थे सीनियर्स, तो हुआ ऐसा
X
Bigg Boss 14: ये सदस्य हुआ गायब, घर में नहीं देखना चाहते थे सीनियर्स, तो हुआ ऐसा

बिग बॉस 14 दर्शकों का ध्यान खीचने में सफल साबित हो रहा हैं। रविवार के शो में आपने देखा था कि शो से एक कंटेस्टेंट घर से बहार जाने वाला था। लेकिन सोमवार का वार सभी के लिए बड़ा रोमांचक रहा। अभिनव शुक्ला, जान कुमार सानू और शहजाद देओल में किसी एक को बिग बॉस का घर छोड़ अपने घर वापस जाना था। रविवार के एपिसोड में सलमान ने कहा था कि इस बाद फ्रेशर ही ये चुनेंगे कि घर से बहार कौन जाएगा।

फिर नहीं हुआ एविक्शन

लेकिन सोमवार के शो में एक बार फिर गेम पलता। शो से कोई बहार गया ही नहीं । लेकिन सलमान ने इसके साथ एक और ट्विस्ट डाल दिया। शो में सभी ने एक एक कर उस कंटेस्टेंट का नाम लिखा जिसे वो घर के अनदसर नहीं देखना चाहते। जिसमें पवित्रा पुनिया ने शहजाद देओल का नाम लिया, जैस्मिन, रुबीना, अभिनव शुक्ला और शहजाद ने जान कुमार सानू का नाम लिया। जान, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और निशांत मलकानी ने अभिनव का नाम लिया। वहीं एजाज ने शहजाद का नाम लिया।

सीनियर्स के वोट काउंट

इस तरह शहजाद देओल को दो वोट, अभिनव और जान को 4-4 वोट मिले। फिर यह मामला सीनियर्स पर आ कर रुका और सलमान ने तीनों से पूछा वो किसे निकालना चाहते हैं। हिना और गौहर ने शहजाद का नाम लिया। इसके बाद शहजाद के पास भी 4 वोट हो गए। पूरा खेल सिद्धार्थ पर आ कर टिका पहले तो सिद्धार्थ किसी का नाम नहीं लेना चाह रहे थे। फिर उन्होंने शहजाद का नाम लिया।

ये भी पढ़ेंः इमरान सरकार ने भारतीय लोगों को पाकिस्तान आने के लिए भेजा न्योता, जानिए क्यों

शहजाद हुए गायब

लेकिन यहाँ शहजाद का गेम ओवर नहीं हुआ। वो अभी बिग बॉस के अगले आदेश तक घर से बहार नहीं जाने वाले । शो में उन्हें गायब बनकर रहना होगा। उन्हें एक कपड़ा पहनाया गया, जिस पर गायब लिखा था। बता दें, कि वह घर के कामों में तो हिस्सा ले सकेंगे लेकिन लेकिन किसी टास्क या निर्णय में उनकी भागीदारी नहीं होगी। इस सब से शहजाद देओल काफी अपसेट भी हुए।

ये भी पढ़ें-समुद्र में भारत की ताकत: US समेत ये देश आएंगे साथ, चीन की हालत खराब

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story