×

Bigg Boss: शो में नजर आएंगी विवादों से घिरी राधे मां! देखें कंटेस्टेंट की लिस्ट

छोटे पर्दे का पॉपुलर शो बिग बॉस 14 की तैयारी शुरू हो चुकी हैं। कोरोना महामारी के चलते बिग बॉस 14 शुरू नहीं हो पाया था। लेकिन अब बिग बॉस फैन्स के लिए खुशखबरी हैं।  कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया के ज़रिए शो का ऐलान कर दिया हैं।

Monika
Published on: 2 Sep 2020 2:21 PM GMT
Bigg Boss: शो में नजर आएंगी विवादों से घिरी राधे मां! देखें कंटेस्टेंट की लिस्ट
X
विवादों से घिरी राधे मां होंगी शो की कंटेस्टेंड (file photo)

छोटे पर्दे का पॉपुलर शो बिग बॉस 14 की तैयारी शुरू हो चुकी हैं। कोरोना महामारी के चलते बिग बॉस 14 शुरू नहीं हो पाया था। लेकिन अब बिग बॉस फैन्स के लिए खुशखबरी हैं। कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया के ज़रिए शो का ऐलान कर दिया हैं। जिसमें सलमान खान एक बार फिर से शो के प्रोमो ने नज़र आ रहे हैं।

जारी हुआ प्रोमो

प्रोमो के बाद कई ऐसे सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं जो इस साल बिग बॉस के घर में लॉक होने वाले हैं। बिग बॉस 14 में कुल 16 लोग घर में एंट्री लेंगे, इनमें 14 सेलेब्स होंगे। खबर है कि इस शो में इस बार विवादित रहीं सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां बतौर कंटेस्टेंट भाग लेंगी। हालांकि अब तक चैनल या मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें… झटकों से कांपा गुजरात: भूकंप से लोगों में खौफ का साया, घरों पर पसरा सन्नाटा

देवी मां की हो सकती हैं एंट्री

एक इंटरव्यू से पता चला है की खुद को देवी मां का अवतार बताने वाली सुखविंदर कौर इस साल बिग बॉस में एंट्री लेने वाली हैं। सुखविंदर राधे मां नाम से बहुत लोकप्रिय हैं। हालांकि अभी बिग बोअस की तरफ से कोई ऐलान नही किया गया है।

आपको बता दें, बिग बॉस 4 में शामिल हो चुकी डॉली बिंद्रा भी एक समय में राधे मां की भक्त थीं। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि 2015 में राधे मां और उनके भक्तों ने चंडीगढ़ स्थित पंजाब पुलिस के बड़े अधिकारी के घर ले गए और वहां उनका यौन उत्पीड़न किया। डॉली ने पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई थी और राधे मां से नाता तोड़ दिया था।

ये भी पढ़ें…धरती से टकराएगा: तेजी से आ रहा ये विशाल एस्टेरॉयड, वैज्ञानिकों ने जारी की चेतावनी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story