बिग बॉस’ फेम दीपक ने सोनू सूद पर बनाया गाना, बाकी स्टार्स को कही ऐसी बात

कोरोना सकंट के दौर में  सोनू सूद गरीबों के मसीहा बन गए है। हर तरफ उनके काम की तारीफ हो रही है।  सोशल मीडिया से लेकर रियल लाइफ में लोग उनकी तारीफें कर रहे है। जहां  कोरोना का खौफ दिख रहा है तो वहीं सोनू भी आशा की किरण की तरह दिख रहे है।

Published by suman Published: June 8, 2020 | 7:15 am
Modified: June 8, 2020 | 8:45 am

मुंबई:  कोरोना सकंट के दौर में  सोनू सूद गरीबों के मसीहा बन गए है। हर तरफ उनके काम की तारीफ हो रही है।  सोशल मीडिया से लेकर रियल लाइफ में लोग उनकी तारीफें कर रहे है। जहां  कोरोना का खौफ दिख रहा है तो वहीं सोनू भी आशा की किरण की तरह दिख रहे है। कोई उनकी मूर्ति बनवाने की बात कर रहा है तो कोई शब्दों से शुक्रिया अदा करते नही थक रहा है। सोशल मीडिया पर उन्हें सुपरमैन से लेकर, मसीहा और भगवान तक बताया जा रहा है

 

 

यह पढ़ें…सिंगल मदर ऐसे करें बच्चों की परवरिश, हर मुश्किल होगी आसान, आजमाएं ये Tips

 

हाल ही में ‘बिग बॉस 12’ के कंटेटेस्टेंट और फाइनलिस्ट रह चुके दीपक ठाकुर को भी सोनू सूद  अच्छे लगने लगे है। उन्होंने एक्टर के लिए एक गाना बना दिया है। बता दें दीपक ठाकुर ने ‘जय हो सूद’ गाना खुद लिखा और कम्पोज किया है। इस गाने के बारे में उनका कहना है कि मैं बिहार के मुजफ्फरनगर का रहनेवाला हूं और प्रवासी मजदूरों के दुख दर्द को अच्छी तरह समझता हूं। सोनू सूद भी प्रवासियो की मुश्किलों को अच्छी तरह जानते हैं और दिन रात लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं। मैं एक गायक हूं,तो मुझे लगा क्यों न मैं सोनू के लिए एक गीत लिखू, अलग अंदाज में उनका शुक्रिया अदा करूं।

 

 

 

कहा,  “अगर सोनू सूद की तरह अन्य स्टार्स भी इन लाचार और गरीब प्रवासी मजदूरों के लिए कुछ करने के लिए आगे आती तो इतनी बड़ी तादाद में मजदूरों को भूखे-प्यासे सैंकड़ों किलोमीटर का सफर न तय करना पड़ता। सॉन्ग का वीडियो शेयर करते हुए दीपक ने लिखा, जय हो सोनू सूद आप रियल हीरो हैं, आपके लिए जितना कहा जाए कम है। स्वागत है आपका मुजफरपुर में।  काम की बात करें तो दीपक ठाकुर एक अच्छे गायक है।

यह पढ़ें..कांग्रेस नेता ने AAP पर साधा निशाना, कहा- दिल्ली पूरे देश की है, सिर्फ केजरीवाल की नहीं

दीपक कहते हैं, “अगर सोनू सूद की तरह अन्य हस्तियां भी इन लाचार और गरीब प्रवासी मजदूरों के लिए कुछ करने के लिए आगे आती तो इतनी बड़ी तादाद में मजदूरों को भूखे-प्यासे सैंकड़ों किलोमीटर का सफर न तय करना पड़ता। हिंदी फिल्मों का एक विलेन देखते ही देखते इस तरह से असल जिंदगी का हीरो बन गया, इससे न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री, बल्कि सभी को सीखने की जरूरत है। वो अनुराग कश्यप की फिल्मों ‘गैंग्स ऑफ वास्सेपुर’ और ‘मुक्काबाज’ में गाने गा चुके हैं।

 

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App