×

भाई साहब 403 करोड़ रुपये के लिए ''बिग बॉस 13'' को भी होस्ट करेंगे सलमान

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान पिछले 9 सालों से रियलिटी शो बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। शो के 13वें सीजन को भी होस्ट करते नजर आएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान को बिग बॉस होस्ट करने के लिए बड़ी रकम मिल रही है।

Dharmendra kumar
Published on: 22 Jun 2019 12:15 PM GMT
भाई साहब 403 करोड़ रुपये के लिए बिग बॉस 13 को भी होस्ट करेंगे सलमान
X

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान पिछले 9 सालों से रियलिटी शो बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। शो के 13वें सीजन को भी होस्ट करते नजर आएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान को बिग बॉस होस्ट करने के लिए बड़ी रकम मिल रही है जो पिछले सीजन से बहुत ज्यादा है।

यह भी पढ़ें...बजट से जुड़े अधिकारियों को क्यों मिलती है कैद और कहां छपते हैं बजट डॉक्यूमेंट्स?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान को इस साल बिग बॉस सीजन 13 होस्ट करने के लिए काफी बड़ी रकम ऑफर किया गया है। आई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है बिग बॉस सीजन 13 के लिए हर वीकेंड यानी दो एपिसोड के लिए 31 करोड़ रुपये मिल रहे हैं। शो में 13 वीकेंड होंगे। इस हिसाब से सलमान खान को बिग बॉस सीजन 13 के लिए 403 करोड़ रुपये की बड़ी रकम मिल रही है।

यह भी पढ़ें...क्या मुजफ्फरपुर में CM नीतीश कुमार के दौरे के पहले ही जलाई गई डेड बॉडी?

सलमान खान को वीकेंड के एक एपिसोड के लिए 12 से 14 करोड़ रुपये दिए गए थे। वहीं 11वें सीजन में सलमान को एक एपिसोड के लिए 11 करोड़ रुपये मिले थे। इस हिसाब से सलमान खान को सीजन 11 और सीजन 12 में 300 से 350 करोड़ रुपये दिए गए थे। इस बार बिग बॉस को होस्ट करने के लिए करीब 100 करोड़ अधिक रकम मिल रही है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story