OMG! बिग बॉस में ये बड़ा ट्विस्ट, अब तो मचेगा जमकर धमाल

कलर्स टीवी चेनल का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 अपने फिनाले से कुछ ही दूरी पर है। फिनाले 15 फरवरी को होने वाला है, जिसको लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।

मुंबई: कलर्स टीवी चेनल का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 अपने फिनाले से कुछ ही दूरी पर है। फिनाले 15 फरवरी को होने वाला है, जिसको लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। ‘बिग बॉस 13’ के फिनाले इस बार काफी ग्रैंड होने जा रहा है। इस बार फिनाले पर 10 से 12 करोड़ की मोटी रकम खर्च की जा रही है। ऐसा माना जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ असीम रियाज और शहनाज गिल फिनाले की रेस में साथ होंगे। बिग बॉस 13 सीजन अब तक का सबसे हिट सीजन रहा है, जहां एक तरफ लोग ये जानने में लगे हैं कि 13वें सीजन का विनर कौन होगा तो वहीं दूसरी ओर फिनाले को लेकर कुछ न कुछ नया ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। फिनाले की रात मेकर्स पब्लिक को झटका देने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:कैलाश विजयवर्गीय ने दी केजरीवाल को जीत पर बधाई, फिर दी ये बड़ी सलाह

फिनाले से पहले डबल इविक्शन हो जाएगा

इस बार बिग बॉस के विनर का चुनाव अलग ही तरीके से किया जाएगा। ऐसा कहा जा रहा है कि फिनाले के दिन ही लाइव वोटिंग कराई जाएगी और उसी के आधार पर ‘बिग बॉस 13’ का विनर फिक्स किया जाएगा। खबर है कि मिड नाइट इविक्शन के बाद बुधवार से फिनाले के लिए वोटिंग शुरू हो जाएगी जो कि 48 घंटे तक चलेगी।

फिनाले से पहले डबल इविक्शन हो जाएगा। वैसे अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि ऑनलाइन वोटिंग के अलावा एक खास टास्क भी कराया जाएगा, जो फिनाले का गेम चेंज कर सकता है। असल में शुरुआत से ही मेकर्स पर इल्जाम लगाया जा रहा है कि वह लगातार सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करते आ रहे है। ऐसे में हो सकता है कि अपनी इमेज को साफ करने के लिए ही मेकर्स ने लाइव वोटिंग करवाने का फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस विधायक की चार करोड़ की गाड़ी ने मारी टक्कर: फरार हुआ ‘लाडला’, कई घायल

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में अब सात खिलाड़ी रह गए हैं, जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आरती सिंह, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा शामिल हैं। अब इस हफ्ते बिग बॉस 13 के विनर का नाम सामने आ जाएगा।