×

कांग्रेस विधायक की चार करोड़ की गाड़ी ने मारी टक्कर: फरार हुआ 'लाडला', कई घायल

हत्या के मामले में आरोपी विधायक का बेटा जमानत पर पहले जेल से बाहर आता है तो फिर अपनी कीमती गाडी से सड़क चलते लोगों को कुचलता चला जाता है।

Shivani Awasthi
Published on: 12 Feb 2020 8:43 AM GMT
कांग्रेस विधायक की चार करोड़ की गाड़ी ने मारी टक्कर: फरार हुआ लाडला, कई घायल
X

बेंगलुरु: सत्ता का रौब नेताओं और उनके परिवार पर किस कदर हावी हो सकता है, इसका पता इस बात से लगता है कि हत्या के मामले में आरोपी विधायक का बेटा जमानत पर पहले जेल से बाहर आता है तो फिर अपनी कीमती गाडी से सड़क चलते लोगों को कुचलता चला जाता है। फिर जब कानूनी कार्रवाई की बात आती है तो ड्राईवर का नाम आगे कर दिया जाता है।

कांग्रेस MLA का बेटा हत्या मामले में जमानत पर:

दरअसल, ये मामला कांग्रेस विधायक एनए हारिस के बेटे मोहम्‍मद नालपाड से जुड़ा हुआ है। 2 साल पहले मर्डर के एक केस में जमानत पर बाहर आये नालपाड फिर से विवादों में गये हैं। मोहम्मद नालपाड ने अपनी बेंटली कार से एक मोटर साइकिल और ऑटो को टक्कर मार दी और फिर वहां से फरार हो गए। इस हादसे में बाइक सवार युवक और ऑटो ड्राइवर को गंभीर चोट आई है। इस कार की कीमत करीब चार करोड़ रुपये बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: PM मोदी का बड़ा ऐलान, दिल्ली हार के बाद लिया ये फैसला

गाडी से टक्कर मार कर नालपाड हुआ फरार:

मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस समय यह दुर्घटना हुई उस वक्त गाड़ी नालपाड ही ड्राइव कर रहे थे। हादसे के तुरंत बाद नालपाड ने अपनी गाड़ी पीछे की और वहां से भाग निकला। वहीं घटना के अगले दिन नालपाड का गनमैन खुद ही पुलिस के पास पहुंचा और उसने बताया कि जिस समय हादसा हुआ कार वो चला रहा था।

ये भी पढ़ें: केजरीवाल इस दिन लेंगे CM पद की शपथ, कैबिनेट में होंगे ये मंत्री

गनमैन ने किया आत्मसमर्पण:

हालाँकि घटना के बाद बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने नोटिस जारी करते हुए नालपाड को पूछताछ के लिए बुलाया है। मामले में ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर (यातायात) बीआर रविकांत गौड़ा ने कहा कि पुलिस के पास चश्मदीद गवाह हैं, जो साबित करते हैं कि हादसे के समय ड्राइवर सीट पर नालपाड ही मौजूद था।

बता दें कि बेंगलुरू के रेस्‍टोरेंट में एक युवक पर कथित रूप से हमला करने के आरोप में नालपाड 115 दिनों तक जेल में बिता चुके हैं। वहीं इन जमानत पर जेल से बाहर हैं। इस संबंध में जब नलपद और उनके पिता से जानने की कोशिश की गई उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.

ये भी पढ़ें: घूंघट उठाते ही मचा हड़कंप: लाया था दुल्हनिया और हो गया कांड

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story