BiggBoss 13: रील कपल के बीच हुई लड़ाई, यहां जानें पूरी बात

कलर्स चैनल का सबसे बड़ा शो बिग बॉस 13 शुरू हो चूका है। लोगों इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। लेकिन घर बिग बॉस का हो और तमाशा न हो तो फिर बात कैसी।

मुंबई: कलर्स चैनल का सबसे बड़ा शो बिग बॉस 13 शुरू हो चूका है। लोगों इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। लेकिन घर बिग बॉस का हो और तमाशा न हो तो फिर बात कैसी। जैसे-जैसे दिन बढ़ते जा रहें हैं वैसे ही कंटेस्टेंट के बीच लड़ाइयां बढ़ती जा रहीं हैं। क्योंकि हर कोई घर में अपनी जगह पक्की करना चाहता है।

ये भी देखें:जानकर हो जायेंगे हैरान: यूपी में हर 16 में से एक व्यक्ति मानसिक विकार से ग्रस्त

इसी बीच अब बिग बॉस के घर में क्वीन बनने की रेस भी शुरु हो गई है। जिसके लिए घर की सभी लड़कियां पूरी तैयारी में हैं। हर लड़की घर की पहली क्वीन बनने का मौका चाहती है, इसी के चलते बिग बॉस का घर एक बड़े साम्राज्य में बदल दिया गया हैं, जिसमें सभी लड़किया घर की रानी हैं। हम आपको बता दें कि दो लोग इस रेस से बाहर भी निकल गए हैं। शहनाज गिल और शेफाली बग्गा का नाम इसमें शामिल हैं।

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई लड़ाई

बिग बॉस सीजन 13 के घर में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हालांकि दोनों ने एक साथ एक सीरियल भी किया, जिसमे दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया है। लेकिन बिग बॉस के घर पर बिलकुल अलग ही देखने को मिल रहा है। कल के ही एपिसोड कि बात की जाए तो दोनों के खाने को लेकर काफी तीखी बहस हो गई, दोनों की इस लड़ाई ने पूरे घर को गुटों में बांट दिया।

ये भी देखें:आ गया नया मोबाइल गेम, PUBG को दे रहा टक्कर, जानिए क्या है खास

बिग बॉस के घर में पहले ही दो लड़कियां क्वीन बनने के कॉम्पीटिशन से बाहर हो चुकी हैं. लेकिन अब देखना काफी दिल्चस्प होगा कि कौन सी लड़की बिग बॉस 13 के घर की पहली क्वीन बनती हैं।