Bigg Boss 13: जानें आखिर क्यों रश्मि को छूने पड़े माहिरा के पैर

टीवी के बहुचर्चित टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में आए दिन दर्शकों को एक नया झगड़ा और ड्रामा देखने को मिलता है। अब एक बार फिर से दर्शकों को शो में हंगामा देखने को मिलेगा।

Bigg Boss 13: जानें आखिर क्यों रश्मि को छूने पड़े माहिरा के पैर

Bigg Boss 13: जानें आखिर क्यों रश्मि को छूने पड़े माहिरा के पैर

मुंबई: टीवी के बहुचर्चित टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में आए दिन दर्शकों को एक नया झगड़ा और ड्रामा देखने को मिलता है। अब एक बार फिर से दर्शकों को शो में हंगामा देखने को मिलेगा। यह हंगामा कैप्टेंसी टास्क के दौरान होगा। कलर्स टीवी पर शो का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा के पैर छूते हुए नजर आ रही हैं।

रश्मि ने छूए माहिरा के पैर

दरअसल, घर में माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई के बीच किसी बात को लेकर बहस हो रही थी और इसी बीच रश्मि सभी घरवालों के सामने माहिरा के पैर छू लेती हैं और हाथ जोड़ने लगती हैं। रश्मि को ऐसा करता देख सभी हैरान रह जाते हैं।

यह भी पढ़ें: बंपर नौकरियां: यूपी वालों में खुशी की लहर, 25 हजार पदों पर होंगी भर्तियां

इस बात पर शुरु हुई बहस

टीवी चैनल कलर्स ने 2 जनवरी को प्रसारित होने वाले एपिसोड की एक वीडियो शेयर की है। उस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले रश्मि देसाई, विशाल से बात कर रही होती हैं। बातचीत से दौरान रश्मि, माहिरा को ‘मलीज’ बोल डालती हैं। जिसे सुनकर माहिरा शर्मा बहुत ज्यादा गुस्से में आ जाती हैं।

माहिरा गुस्से में बोलती हैं कि ‘मुंह पे बोला करो, पीठ पीछे से बुराई करती हो। वहीं झगड़े के दौरान माहिरा कहती हैं कि, पहले शो में कुछ कर लो रश्मि आंटी। माहिरा के ऐसा कहने पर रश्मि ने कुछ अलग ही अंदाज में रिएक्ट किया। रश्मि, माहिरा के पास गईं और उनके पैर छू लिए और कहा कि, तुम जितना बोलकर दुखी कर सकती हो न, उतना हुनर मुझमें नहीं है।

यह भी पढ़ें: वाराणसी में छाया न्यूजट्रैक: मासूम को मिलाया मम्मी-पापा से, खुशी में डूबा परिवार

इस पर माहिरा कहती हैं कि, आप जितना प्यार से बोलकर दिल तोड़ती हो न, उतना हुनर मुझमें भी नहीं है। ये सुनकर रश्मि ने माहिरा के सामने हाथ जोड़ लिए और बोलीं कि माफ कर दे। वहीं इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि और माहिरा के इस झगड़े से काफी खुश होते नजर आ रहे हैं।

इससे पहले के एपिसोड में भी दोनों के बीच हुई थी बहस

आपको बता दें कि, एक जनवरी को प्रसारित हुए एपिसोड में भी रश्मि और माहिरा की बहस देखने को मिली थी। दरअसल, दोनों के बीच खाना बनाने को लेकर बहस हुई थी। रश्मि ने माहिरा के ऊपर आरोप लगाया था कि, आपकी ड्यूटी में न तो खाना समय पर मिलता है और न ही ब्रेकफास्ट। वहीं विशाल और माहिरा में दो रोटी कम बनाने को लेकर भी झगड़ा हुआ था।

इसके बाद माहिरा रोने लगीं थीं। माहिरा को रोते हुए देख पारस शहनाज के पास गए और बोला कि माहिरा कल से खाना नहीं बनाएगी। पारस के ऐसा कहने पर सिद्धार्थ उन्हें समझाते हैं और माहिरा से कहते हैं कि तुम बिना किसी बात के मुद्दा बना रही हो। ऐसा करके तुम ही गलत दिख रही हो।

यह भी पढ़ें: साइरस मिस्त्री मामला: चेयरमैन पद के लिए घमासान, टाटा संस कंपनी पहुंची कोर्ट