×

बिग बॉस 13: विकास गुप्ता ने शेफाली को किया बाथरूम में किया लॉक, मचा हड़कंप

टीवी जगत के बहुचर्चित शो बिग बॉस में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर ड्रामा होता ही रहता है। अब इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा की वजह से बाकी के कंटेस्टेंट्स परेशान दिखें।

Shreya
Published on: 18 Dec 2019 5:52 AM GMT
बिग बॉस 13: विकास गुप्ता ने शेफाली को किया बाथरूम में किया लॉक, मचा हड़कंप
X

मुंबई: टीवी जगत के बहुचर्चित शो बिग बॉस में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर ड्रामा होता ही रहता है। अब इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा की वजह से बाकी के कंटेस्टेंट्स परेशान दिखें। बता दें कि शेफाली बग्गा इस हफ्ते नॉमिनेटेड हैं। शेफाली ने जबसे शो में वापस एंट्री मारी है, तब से वो कुछ शांत हैं। लेकिन नॉमिनेट होने के बाद से शेफाली ने अपने गेम में बदलाव कर लिया है। आपको शो के अपकमिंग एपिसोड में शेफाली का ड्रामा वापस देखने को मिलेगा।

यह भी पढें: इमरान को मलेशिया से यारी पड़ी भारी, सऊदी अरब ने पाकिस्तान को दी बड़ी धमकी़

बिग बॉस की प्रॉपर्टी को किया डैमेज

पिछले एपिसोड में केप्टेंसी टास्क के दौरान शेफाली बग्गा अपनी टीम के साथ काफी बहस करती हुई दिखाई दीं। बता दें कि शेफाली बग्गा की मधुरिमा तुली, विकास गुप्ता और रश्मि देसाई के साथ बहसबाजी हुई थी। उसके बाद खुद को गेम से आउट करने पर शेफाली काफी भड़क गई। जिसके बाद उन्होंने गुस्से में सभी कंटेस्टेंट्स के नामों का प्लेकार्ड फेंक दिया और साथ ही बिग बॉस की प्रॉपर्टी को भी डैमेज किया।

यह भी पढें: ठंड ने तोड़ा 22 सालों का रिकॉर्ड, जानिए कब तक पड़ेगी खून जमाने वाली ठंड

शेफाली करेंगी मिडनाइट ड्रामा

आने वाले एपिसोड में शेफाली घरवालों से अपनी हार का बदला लेते हुई दिखाई जाएंगी। प्रोमो वीडियो में शेफाली रात में सभी कंटेस्टेंट्स को परेशान करती हुई नजर आ रही हैं। वो सभी सदस्यों के पास जाकर उनका कंबल हटाकर बर्तन बजाकर सभी को उठा रही हैं। शेफाली के इस ड्रामे से सभी घरवाले परेशान हो रहे हैं। सभी शेफाली को रोकने को कोशिश करते हैं, लेकिन शेफाली उनकी बात नहीं मानती हैं।

विकास गुप्ता ने बाथरूम में किया लॉक

शेफाली के इस ड्रामे से परेशान होकर आखिरी में विकास गुप्ता उनको बाथरूम में लॉक कर देते हैं। बाथरूम में लॉक होने के बाद शेफाली बग्गा चिल्लाने लगती हैं। प्रोमो के बाद फैन्स एपिसोड के टेलिकास्ट होने का वेट कर रहे हैं। अब आगे देखने वाला होगा कि इस हफ्ते घर का कैप्टन कौन बनेगा।

यह भी पढें: CBSE Exam 2020: 10वीं और 12वीं के एग्जाम डेट शीट जारी, ऐसे करें चेक

Shreya

Shreya

Next Story