×

Bigg Boss 14: इस कंटेस्टेंट को मिल रही सबसे ज्यादा फीस, देखें सभी की लिस्ट

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक इन दिनों घर में काफी अच्छा प्रदर्शन है। इनके खेल को तो सभी दर्शक काफी पसंद करते हैं। आपको बता दें कि रुबीना इस खेल को खेलने के लिए 5 लाख रुपये ले रही हैं।

Newstrack
Published on: 30 Dec 2020 2:08 PM GMT
Bigg Boss 14: इस कंटेस्टेंट को मिल रही सबसे ज्यादा फीस, देखें सभी की लिस्ट
X
Bigg Boss 14: इस कंटेस्टेंट को मिल रही सबसे ज्यादा फीस, देखें सभी की लिस्ट photos (social media)

मुंबई : टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 14 है जो दिन पर दिन रोमांचक बनता जा रहा है। शो में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस शो को होस्ट करने का सलमान खान 16 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि इस शो के कंटेस्टेंट इस शो में खेलने के लिए कितना रुपये चार्ज करते हैं। तो आज जानते हैं कि इन कंटेस्टेंट की फीस।

रुबीना दिलैक

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक इन दिनों घर में काफी अच्छा प्रदर्शन है। इनके खेल को तो सभी दर्शक काफी पसंद करते हैं। आपको बता दें कि रुबीना इस खेल को खेलने के लिए 5 लाख रुपये ले रही हैं। रुबीना ने इस शो से पहले शक्ति सीरियल किया है। जिसमें इन्होंने काफी अच्छा फेम बनाया है।

जैस्मिन भसीन

बिग बॉस के इस घर में जैस्मिन भसीन अपना काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। आपको बता दें कि जैस्मिन हर हफ्ते के हिसाब से 3 लाख रुपये ले रही है। बिग बॉस के घर में यह दूसरी एक्ट्रेस है जो इतना चार्ज ले रही है। इस शो से पहले खतरों के खिलाड़ी में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

Jasmine bhaseen

अभिनव शुक्ला

इस शो में अभिनव शुक्ला हर हफ्ते 1. 5 लाख रुपये की फीस ले रहे हैं। आपको बता दें कि अभिनव रुबीना के पति हैं। अभिनव काफी टीवी सीरियल में भी अपना अभिनय कर चुके हैं। और इस घर में भी काफी अच्छा खेल रहे हैं।

ये भी पढ़ें:कौन बनेगा करोड़पति शो से बाहर हुए जुगल भट्ट, नहीं दे पाए सवालों के जवाब

निक्की तंबोली

बिग बॉस 14 के घर में निक्की तंबोली की फीस 1 . 2 लाख रुपये है। आपको बता दें कि यह फीस हर हफ्ते खेलने की ले रही है। बिग बॉस में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

राहुल वैद्य

मशहूर सिंगर राहुल वैद्य को बिग बॉस के घर में रहने की फीस 1 दी है। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में अपने खेल का प्रदर्शन काफी अच्छा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 15 मिनट करोड़ों लेने वाली एक्ट्रेस, इतनी महंगी हैं बॉलीवुड की उर्वशी रौतेला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story