×

पहली बार सामने आई 'Bigg Boss' शो के सभी 14 प्रतिभागियों की लिस्ट, यहां देखें

1 अक्टूबर को होस्ट सलमान खान के साथ फिल्म सिटी वाले सेट पर शो की शूटिंग होने जा रही है। तो आइये जानते हैं उन 14 लोगों के बारे में जो इस बार बिग बॉस के घर में मेहमान बनकर जाने वाले हैं।

Newstrack
Published on: 29 Sep 2020 11:06 AM GMT
पहली बार सामने आई Bigg Boss शो के सभी 14 प्रतिभागियों की लिस्ट, यहां देखें
X
शहजाद देओल एक सिख मॉडल हैं। वे रियलिटी शो ऐस ऑफ़ स्पेस और टॉप मॉडल इंडिया में दिखाई दे चुके हैं। ऐसा कहा जाता है कि वे सबसे हैंडसम सिख मॉडल हैं है।

मुंबई: आखिरकार बिग बॉस 2020 के प्रतिभागियों की लिस्ट फाइनल हो ही गई। कई दिनों से नामों के ऊपर मंथन चल रहा था। काफी सोच-विचार करने के बाद सिनेमा से लेकर अलग क्षेत्र क्षेत्रों से ताल्लुक रखने वाले 14 लोगों को इस शो के लिए चुना गया हैं। जल्द ही ये तमाम लोग आपको बिग बॉस के घर में नजर आने वाले हैं। वैसे कुछ चेहरे जैसे शगुन पांडेय , नेहा शर्मा, प्रतीक सहजपाल और नैना सिंह स्टैंड बाई पर हैं।

अगर ये पहले एपिसोड में नहीं आए तो अगले एपिसोड्स में वाइल्ड कार्ड के रूप में इनका शो में पहुंचना पक्का बताया जा रहा है। 1 अक्टूबर को होस्ट सलमान खान के साथ फिल्म सिटी वाले सेट पर शो की शूटिंग होने जा रही है। तो आइये जानते हैं उन 14 लोगों के बारे में जो इस बार बिग बॉस के घर में मेहमान बनकर जाने वाले हैं।

Sara Gurupal

सारा गुरपाल

सारा गुरपाल पंजाब की रहने वाली हैं। पिछले सीजन में पंजाब से शहनाज़ गिल को शो पर बुलाया गया था। शहनाज़ अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थी।

सारा शहनाज़ की तरह ही चुलबुली लेकिन थोड़ी शहरी हैं । वे कई पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में दिख चुकी हैं। इस बार उनकी पूरी कोशिश रहेगी कि बिग बॉस के घर में खूब मनोरंजन हो।

ये भी पढ़ें…अब बचेगी जान: ये दवा खाने वाले मरीजों को नहीं हो रहा कोरोना, सामने आई रिपोर्ट

ऐजाज खान

टीवी अभिनेता ऐजाज खान किसी परिचय के मोह्ताज नहीं हैं। वे कई बड़े टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज में काम कर चुके हैं। फिल्म तनु वेड्स मनु में उनके अभिनय को खूब सराहा गया था।

वे अपने बेबाक बयानों और हरकतों की वजह से हमेशा से चर्चा में रहे हैं। उनकी उम्र 40 साल से अधिक है लेकिन अभी तक वे कुंवारे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि शो पर कुंवारे सलमान के साथ उनकी अच्छी दोस्ती दिखने वाली है।

निक्की तम्बोली

इस बार बिग बॉस के घर में ग्लैमर की मिर्ची लगाने के लिए आ रही है निक्की तम्बोली। निक्की ने कई सारी तमिल और तेलुगु फिल्मों में एक्टिंग किया है।

वे अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं और उन्हें ये बात अच्छे से मालूम है की कैसे बिग बॉस के दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचना है।

ये भी पढ़ें…PM मोदी बोले- 21वीं सदी के भारत की नींव तैयार करने वाली है नई शिक्षा नीति

प्रतीक

प्रतीक एक पंजाबी हैं और दिल्ली से आते हैं। वे रियलिटी शोज जैसे लव स्कूल, ऐस ऑफ़ स्पेस में काम कर चुके हैं। पिछले 3 साल से बिग बॉस के लिए उनका नाम आ रहा था।

रियलिटी शोज के अलावा प्रतीक एक फिटनेस ट्रेनर मोटिवेशनल स्पीकर भी है।

उनके बारे में ऐसा कहा जाता है प्रतीक और पवित्रा रियल लाइफ कपल हैं। कहने का मतलब ये की एक लव स्टोरी बिग बॉस के घर में नजर आने वाली है।

rubeena रुबीना की फोटो(सोशल मीडिया

रुबीना

रुबीना एक टीवी एक्ट्रेस हैं। इस बार वे अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ बिग बॉस के घर में नजर आएंगी।

सीरियल 'छोटी बहू ' में राधिका के किरदार से रुबीना ने सीरियल्स की दुनिया में एंट्री मारी। एक सीरियल के दो सीज़न्स आये और अविनाश सचदेव के साथ रुबीना की जोड़ी को काफी पसंद किया गया।

छोटी बहू के बाद रुबीना 'पुनर्विवाह ' और 'जिनि और जुजु' जैसे शोज में दिखीं।

रुबीना को फिर पहचान मिली सीरियल 'शक्ति -अस्तित्व के एहसास की ' से, जहां वो बनी थीं एक किन्नर।

इसी साल रुबीना ने सीरियल लीप के चलते छोड़ दिया और अपनी शादीशुदा जिंदगी में बिजी हो गईं। बिग बॉस में एक लम्बे समय के बाद वो नजर आने वाली हैं।

अभिनव शुक्ला

अभिनव शुक्ला रुबीना के पति हैं। 2018 में रुबीना के साथ उन्होंने शादी की और मुंबई में दोनों साथ रहते हैं। तनाज-बख्तियार , शिल्पा-अपूर्व के बाद ये ऐसी पति पत्नी की जोड़ी है जो बिग बॉस में एक साथ एक रियलिटी शो में नज़र आएगी। पंजाब के अभिनव ने शुरुआत 'जर्सी न 10 ' नाम के शो से की।

फिर जाने क्या बात हुई , दिया- बाती जैसे शोज किये। अक्सर 2 जैसी फिल्में भी कीं। अभिनव रियल लाइफ में काफी एडवेंचर वाले हैं।

शारदुल पंडित

शारदुल पंडित एक टीवी शो के होस्ट रह चुके हैं। शारदुल ने एक टीवी होस्ट के तौर पर करियर की शुरुआत की। लेकिन फिर वो सीरियल्स में काम करने लगे। बंदिनी सीरियल से लेकर कुलदीपक जैसे शोज किये लेकिन पहचान नहीं बनी।

लॉकडाउन के दौरान शारदुल ने सोशल मीडिया पर अपनी बदहाल ज़िन्दगी का ज़िक्र किया और वो फिर से चर्चा में आ गए।

शायद लॉकडाउन में उनके दर्द की कहानी बिग बॉस वालों को पसंद आयी। देखना होगा अपना असली किरदार शारदुल बिग बॉस में कैसे निभाएंगे।

शहजाद देओल

शहजाद देओल एक सिख मॉडल हैं। वे रियलिटी शो ऐस ऑफ़ स्पेस और टॉप मॉडल इंडिया में दिखाई दे चुके हैं। उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि वे सबसे हैंडसम सिख मॉडल हैं जिन्हें अपनी पगड़ी पर बहुत गर्व है।

जिया

जिया सीरियल साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभा रही हैं।जिया को फिर से एक नया मौक़ा मिला है अपनी असली पहचान दिखाने का। सीरियल की बहू की इमेज को तोड़कर जिया बिग बॉस में नयी पहचान बनाने की पूरी कोशिश करेंगी।

जैस्मिन भसीन

जैस्मिन भसीन सीरियल टशन ए इश्क़ में दिख चुकी हैं। उसके बाद रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दिल से दिल तक में भी काम कर चुकी हैं।

सिद्धार्थ और रश्मि बिग बॉस 13 में छाए रहे थे। इस बार जैस्मिन पर ये जिम्मेदारी होगी। हाल ही में जैस्मिन नागिन , खतरों के खिलाड़ी और दिल तो हैप्पी है जी जैसे शोज में नजर आई थीं।

निशांत मलकानी

कुछ वेब सीरीज और फिल्मों में काम किया है। टीवी सीरियल्स निशांत गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा, मिले जब हम तुम और राम मिलायी जोड़ी जैसे शोज कर चुके हैं।सुना है खाने के बहुत शौक़ीन हैं। रियल लाइफ में उन्हें गुस्सा बहुत आता है।

pavitra puniya पवित्रा पुनिया की फोटो(सोशल मीडिया)

पवित्रा पुनिया

पवित्रा पुनिया कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं। कई सीरियल्स में वैम्प का किरदार भी निभा चुकी हैं। रियलिटी शो स्प्लिट्सविला में इनका बेबाक अंदाज़ सबने देखा हैं रियल लाइफ में मुँहफट हैं और अपनी पर्सनल लाइफ के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं।

ये भी पढ़ें…रेलवे की बड़ी पहल: चलाई किसान रेल, होगा फायदा ही फायदा, जानें इसकी खासियत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story