×

बिग बॉस 14 के धुरंधर: सुनाया अपना-अपना दर्द, लेकिन दर्शकों ने जाना रियलिटी

बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स घर में अपना हर रूप देखने को मिलता है। वो अपनी बहुत सी चीज़ें इस घर में शेयर करते हैं।

Newstrack
Published on: 26 Nov 2020 10:54 AM GMT
बिग बॉस 14 के धुरंधर: सुनाया अपना-अपना दर्द, लेकिन दर्शकों ने जाना रियलिटी
X
बिग बॉस 14 के धुरंधर: सुनाया अपना-अपना दर्द, लेकिन दर्शकों ने जाना रियलिटी (Photo by social media)

मुंबई: कोरोनाकाल में जैसे देश आगे बढ़ रहा है वैसे ही लोगों की लाइफ में एंटरटेनमेंट भी चाहिए होता है। इसी को देखते हुए मनोरंजन की दुनिया में सभी सीरियल की शूटिंग शुरू हो चुकी है और टीवी शोज के मेम्बर लगातार मेहनत करने में जुटे हैं। ऐसे में लोगों के एंटरटेनमेंट में बिग बॉस तड़का लगाने में जुटे हैं। बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स घर में अपना हर रूप देखने को मिलता है। वो अपनी बहुत सी चीज़ें इस घर में शेयर करते हैं। तो आइए आपको बताते हैं उन कंटेस्टेंट्स के बारे में जिन्होंने शेयर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें।

ये भी पढ़ें:LOC पर युद्ध शुरू: सेना और आतंकियों में ताबड़तोड़ फायरिंग, फिर हिला जम्मू-कश्मीर

एजाज खान की शादी

घर के कंटेस्टेंट्स राहुल ने एजाज से पूछा था कि क्या कभी उन्होंने शादी के बारे में सोचा, तो एजाज ने कहा- 2015 में उनकी शादी होने वाली थी। शादी होने में एक महीना बचा था और रिश्ता खत्म हो गया। ड्रेस आ गया था, सब हो गया था। दिमाग हट गया था मेरा। उसकी गलती नहीं थी, दोनों की गलती थी। बराबर निर्णय लिया उसने। एक तरह से म्यूच्यूअल था। लेकिन बराबर था। मुझे नहीं लगता कि हममें से कोई उसके लिए तैयार था। फंडामेंटल इश्यू सॉल्व ही नहीं हो रहे थे, चीजों को लेकर मैं डर गया, वो चली गई।

पवित्रा की सगाई

कविता कौशिक से पवित्रा पुनिया ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की थी। उन्होंने बताया कि, ''वो अपने एक्स मंगेतर को बहुत याद कर रही हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे यहां सगाई-शादियां थोड़ी करनी है।'' पवित्रा कविता से कहती हैं कि, मेरी सगाई हुई थी, जो कि मैंने तोड़ दी। फिर कविता पूछती है कितना समय हुआ। जिसपर पवित्रा कहती हैं कि 2015 में हुई जो कि 2018 तक चली।

एजाज के कुत्तों को गर्लफ्रेंड ने चुराया

शो के स्टार्टिंग में एजाज ने सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान को कहा था कि, उनके डॉग्स को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ले गई थी और उनसे उन्हें अपने एक दोस्त के फार्म में भेज दिया था। तीन साल बाद एजाज को पता चला था कि उनके पेट्स कहां हैं। जब एजाज उन्हें मिले तो मैक्स और राया ने उन्हें लंबे समय तक दूर रहने के बाद भी पहचान लिया था। एजाज ने पहले भी बताया था कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उनपर यौन शोषण का केस कर दिया था।

जान कुमार सानू के पेरेंट्स का सेपरेशन

सिंगर कुमार सानू के बेटे जान ने घर के कुछ कंटेस्टेंट्स के सामने अपने पेरेंट्स के सेपरेशन को लेकर बात की थी। जान ने बताया कि वो अपनी मां के साथ बड़े हुए हैं। उन्होंने बताया कि जब उनकी मां 6 महीने की प्रेग्नेंट थी, तभी उनके पेरेंट्स अलग हो गए थे। उन्होंने आगे कहा था- मेरे लिए, मेरी मां दोनों पेरेंट्स का रोल प्ले करती हैं। मेरे पेरेंट्स तब अलग हो गए थे, जब मेरी मां 6 महीने प्रेग्नेंट थीं। मैं उन्हीं के साथ बड़ा हुआ हूं। मेरे लिए वो पापा और मां दोनों हैं।

ये भी पढ़ें:सरकार का बड़ा फैसला: वर्कर्स को मिलेगा फायदा ही फायदा, बस करना होगा ये काम

शार्दुल को है काम की जरुरत

जब RJ शार्दुल पंडित बिग बॉस के घर में थे तो उन्होंने अपनी आर्थिक तंगी के बारे में बात की थी। उन्होंने एजाज से कहा था कि, वो घर से बाहर होना नहीं चाहते हैं, क्योंकि उन्हें काम की जरुरत है। शार्दुल ने सोशल मीडिया पर भी अपनी फाइनेंशियल प्रॉब्लम के बारे में बताया था। फिलहाल घर से बाहर होने के बाद भी वो काम की तलाश में हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story