×

Bigg Boss 14: धमाकेदार प्रोमो हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आये दबंग खान

अब इंतेज़ार हुआ खत्म कलर्स चैनल और सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो बिग बॉस जल्द ही शुरू होने वाला है। बिग बॉस 14 का पहला प्रोमो रिलीज हो गया है। प्रोमो को कलर्स टीवी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।

Newstrack
Published on: 9 Aug 2020 1:34 PM GMT
Bigg Boss 14: धमाकेदार प्रोमो हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आये दबंग खान
X
Bigg Boss 14: धमाकेदार प्रोमो हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आये दबंग खान

मुंबई: अब इंतेज़ार हुआ खत्म कलर्स चैनल और सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो बिग बॉस जल्द ही शुरू होने वाला है। बिग बॉस 14 का पहला प्रोमो रिलीज हो गया है। प्रोमो को कलर्स टीवी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।

ये भी पढ़ें:मोदी का संदेश: बीजेपी कार्यकर्ताओं से वार्ता, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से रूबरू हुए पीएम

सलमान खान कभी खेती करते नजर आ रहे हैं

आपको बता दें, वीडियो में दबंग खान यानि सलमान खान कभी खेती करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं कभी अपने पुराने अंदाज में वापस लौटकर सबको चौंका रहे हैं। इस प्रोमो में सलमान खान कह रहे हैं,"लॉकडाउन लाया नॉर्मल लाइफ में स्पीडब्रेकर, इसलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर, पर अब सीन पलटेगा।" मात्र 21 सेकंड का ये प्रोमो काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन आ सकती है बिग बॉस के घर में

कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा, "अब पलटेगा सीन, क्योंकि बिग बॉस देगा 2020 को जवाब, बिग बॉस 14 जल्द लौट रहा है।" आपको बता दें, कुछ खबर अ रही थी कि एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ने 'बिग बॉस 14' के लिए हां कह दी है और वो शो की पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं। लेकिन जैस्मिन की तरफ से इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें:भारत पर खतरा: आतंकी पन्नू की नापाक साजिश, 15 अगस्त से पहले करेगा ये काम

फिलहाल अभी तक बिग बॉस 14 के टेलीकास्ट को लेकर कोई खास बात सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि जब शो का प्रोमोशन शुरू हो चुका तो शायद अब शो भी जल्द शुरू हो सकता है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story