मोदी का संदेश: बीजेपी कार्यकर्ताओं से वार्ता, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से रूबरू हुए पीएम

अपने इसी क्रम में पीएम मोदी ने रविवार को अंडमान निकोबार द्वीप समूह के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बातचीत की।

PM Modi Video Confrence

PM Modi Video Confrence

नई दिल्ली: भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी लगातार पार्टी कार्यकर्ताओं से जुड़े रहते हैं और उनसे बात करते रहते हैं। कोरोना काल के ऐसे संकट के समय में भी पीएम मोदी कार्यकर्ताओं से संपर्क स्थापित करना नहीं भूलते। शायद यही वजह है कि भाजपा निरंतर बेहतर प्रदर्शन करती जा रही है। अपने इसी क्रम में पीएम मोदी ने रविवार को अंडमान निकोबार द्वीप समूह के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बातचीत की। इस पूरी वार्ता के दौरान बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी इस वीडियो कॉन्फ्रेंस में जुड़े रहे।

पीएम मोदी के नेतृत्व में अंडमान निकोबार में बुनियादी ढांचा हो रहा मजबूत

इस वार्ता की शुरूआत पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत वक्तव्य के साथ हुई। जिसमें उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से निपटने के लिए उठाए गए गए केंद्र सरकार के कदमों की जमकर सराहना की। इस दौरान भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जनसेवा के लिए प्रधानमंत्री मोदी के समर्पण ने पार्टी कार्यकर्ताओं को उत्साहित किया।

ये भी पढ़ें-    गहलोत का हमला: बीजेपी पर बरस पड़े मुख्यमंत्री, कहा लोकतंत्र कमजोर हो रहा

PM Modi Video Confrence
PM Modi Video Confrence

नड्डा ने कहा, ऐसे संकट के समय में पार्टी कार्यकर्ताओं के कठिन परिश्रम ने बाकी लोगों को भी और अधिक कार्य करने के लिए प्रेरित किया। पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रधानमंत्री के नेतृत्व की सराहना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अंडमान निकोबार में बुनियादी ढांचा मजबूत हो रहा है। नड्डा ने कहा, आज पूरे देश में हमारे पास 1400 कोविड-19 अस्पताल हैं। करीब 50 हजार वेंटिलेटर उपलब्ध हैं जबकि 20 हजार वेंडिलेटर पीएम केयर्स फंड के तहत आने वाले हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने देश को कोरोना से लड़ने के लिए किया तैयार- जेपी नड्डा

JP Nadda
JP Nadda

ये भी पढ़ें-    UP के क्रांतिकारी: अंग्रेजों की कर दी थी हालत खराब, देश नहीं भूलेगा ये योगदान

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग वार्ता के दौरान के बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया कि पीएम केयर्स फंड में 58 लाख भाजपा कार्यकर्ताओं ने सहयोग किया। ‘सेवा ही संगठन’ अभियान के तहत हमारे कार्यकर्ताओं मे 22.18 करोड़ से ज्यादा खाने के पैकेट, पांच करोड़ से ज्यादा मोदी किट, सात करोड़ से ज्यादा मास्क का वितरण किया। हमारे कार्यकर्ताओं का योगदान सदैव याद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इससे सहकारी संघवाद का उदाहरण प्रदर्शित हुआ है।

JP Nadda
JP Nadda

ये भी पढ़ें-    भारत पर खतरा: आतंकी पन्नू की नापाक साजिश, 15 अगस्त से पहले करेगा ये काम

पार्टी अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी की सराहना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सरकार के साथ कंधे से कंधा मिला कर देश को वैश्विक महामारी कोविड-19 से लड़ने के लिए तैयार किया। थाली बजाओ, ताली बजाओ, दीप जलाओ, कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाओ, पुष्प वर्षा करो ने इसमें जनता की भागीदारी बढ़ाई। जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना काल के मुश्किल समय में पीएम मोदी ने पांच बार राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक कर सहकारी संघवाद का नमूना पेश किया। और कोरोना से लड़ा में सुझाव व परामर्श लिए और दिए।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App