×

राखी सांवत ने की गंदी बात: बिग बॉस के घर पर बवाल, रो पड़ीं निक्की तंबोली

राखी सावंत और निक्की तंबोली के बीच जबरदस्त लड़ाई भी देखने को मिल रही है। दोनों के बीच पहले से ही नोंक-झोंक चल रही थी, लेकिन अब मामला गाली-गलौच पर उतर आया है। शुक्रवार के एप‍िसोड में दोनों के बीच की यह लड़ाई एक लेवल और बढ़ी दिखी।

Newstrack
Published on: 19 Dec 2020 6:43 AM GMT
राखी सांवत ने की गंदी बात: बिग बॉस के घर पर बवाल, रो पड़ीं निक्की तंबोली
X
राखी सांवत ने की गंदी बात: बिग बॉस के घर पर बवाल, रो पड़ीं निक्की तंबोली

मुंबई: कलर्स के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 14 में आये एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ रहा है। वहीं राखी सावंत और निक्की तंबोली के बीच जबरदस्त लड़ाई भी देखने को मिल रही है। दोनों के बीच पहले से ही नोंक-झोंक चल रही थी, लेकिन अब मामला गाली-गलौच पर उतर आया है। शुक्रवार के एप‍िसोड में दोनों के बीच की यह लड़ाई एक लेवल और बढ़ी दिखी।

ये भी पढ़ें: हादसे में डिलीवरी ब्वॉय की मौत, सोनू सूद ने उठाया ये कदम, जमकर हो रही तारीफ

राखी की बातों से आहत होकर रो पड़ीं निक्की

झगड़ा इतना बढ़ा कि राखी ने निक्की को गंदी गालियां तक दे दी, जिससे निक्की तंबोली काफी ज्यादा आहत हो गईं और बाहर निकलकर रोती दिखाई दीं। बीती रात दिखाए एपिसोड में साफ नजर आता है कि राखी सावंत, जान कुमार सानू संग निक्की की मिमिक्री करती हैं। साथ ही ये भी कहती हैं कि निक्की लड़कों को कोने में लेकर जाती है। इसके शरीर से बदबू आती है। ये बाथरूम में जाकर कचरा चुनती है। सिर्फ राखी ही नहीं साथ अर्शी खान भी निक्की का मजाक उड़ाती हैं। हालांकि निक्की भी राखी को जवाब देती हैं, लेकिन जब बात ज्यादा बढ़ जाती है तब‍ निक्की बाहर आकर अकेले में रोने लगती हैं।

घरवाले हुए राखी के ख‍िलाफ

वहीं राखी का ये बर्ताव बाकी घर वालों को भी पसंद नहीं आया। इसे लेकर अली गोनी, राखी को समझाते हैं कि नॉमिनेशन से पहले ये सब क्यों कर रहे हो। सारे लोग इसके ख‍िलाफ हैं। इस बीच राखी और मनु पंजाबी के बीच भी बहस हो जाती है। दरअसल, निक्की और मनु की दोस्ती पर कश्मीरा, अर्शी और राखी अलग ही लिंकअप कर रहे होते हैं जिससे मनु भी नाराज हैं। इतना ही नहीं मनु, राखी के हाथ से बना खाना खाने से मना कर देते हैं।

ये भी पढ़ें: जन्मदिन विशेष: गंभीर अभिनय के बादशाह, बहुत हंसाते थे ओमप्रकाश

Newstrack

Newstrack

Next Story