×

हादसे में डिलीवरी ब्वॉय की मौत, सोनू सूद ने उठाया ये कदम, जमकर हो रही तारीफ

मर्सिडीज कार की चपेट में आने से एक 19 साल युवक की मौत हो गई। इस बारे में जब सोनू सूद को पता चला तो उन्होंने मृतक के परिवार से संपर्क किया और आर्थिक मदद करने का वादा किया।

Newstrack
Published on: 19 Dec 2020 3:07 AM GMT
हादसे में डिलीवरी ब्वॉय की मौत, सोनू सूद ने उठाया ये कदम, जमकर हो रही तारीफ
X
अवैध निर्माण मामला: Sonu Sood पर आज बॉम्‍बे हाई कोर्ट सुनाएगा फैसला

मुंबई: अभिनेता सोनू सूद लोगों की मदद के लिए मशहूर हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक परिवार की आर्थिक मदद करने का फैसला लिया है, जिनके बेटे की एक्सीडेंट में मौत हो गयी है। दरअसल, गुरुवार रात तेज रफ्तार से आ रही एक मर्सिडीज कार की चपेट में आने से एक 19 साल युवक की मौत हो गई। इस बारे में जब सोनू सूद को पता चला तो उन्होंने मृतक के परिवार से संपर्क किया और आर्थिक मदद करने का वादा किया।

मौके पर ही युवक की हुई मौत

जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने एक डिलीवरी ब्वॉय के बाइक को टक्कर मारी थी। बाइक चला रहे 19 साल के नौजवान की मौके पर ही मौत हो गई। युवक एक फूड डिलिवरी कंपनी Zomato में काम करता था। बताया जा रहा है कि जब यह हादसा हुआ तब मृतक एक पार्सल की डिलीवरी के लिए जा रहा था। युवक की मौत से परिवार काफी परेशान है। ऐसे समय में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने सतीश गुप्ता के परिवार से बातचीत की है।

ये भी पढ़ें: जन्मदिन विशेष: गंभीर अभिनय के बादशाह, बहुत हंसाते थे ओमप्रकाश

सोनू सूद ने मदद का दिया भरोसा

अभिनेता सोनू सूद ने परिवार की हर संभव मदद करने का भरोषा दिया है। उन्होंने परिवार से कहा कि पुलिस अधिकारियों से वे खुद बात करेंगे, ताकि इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई हो। बता दें, यह पूरी घटना गुरुवार रात की है, जब मुंबई के ओशिवारा इलाके में तेज रफ्तार मर्सिडीज ने एक 19 साल के डिलीवरी ब्वॉय को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही सतीश की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा रात ढाई बजे के आसपास हुआ। मर्सिडीज, एक बड़े बिजनैसमैन का 19 साल का बेटा चला रहा था।

आरोपी हिरासत में

बता दें कि इस मामले में ओशिवारा पुलिस ने कार चालक तैफुर तनवीर शेख, जो कि मात्र 19 वर्ष का है, उसे हिरासत में लिया है। जानकारी के मुताबिक तैफुर तनवीर शेख एक विद्यार्थी है और एक कार को ओवरटेक करते समय उसकी कार की गति से नियंत्रण से बाहर हो गई और सतीश की बाइक से जा टकराई।

ये भी पढ़ें: करण ने दी डिटेल्स: अब मुश्किल में ये सितारे, जानें क्या होगा NCB का एक्शन

Newstrack

Newstrack

Next Story