×

करण ने दी डिटेल्स: अब मुश्किल में ये सितारे, जानें क्या होगा NCB का एक्शन

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने एनसीबी के समन का जवाब दे दिया है। उन्होंने वकील और स्टाफ की मदद से एक लेटर और पेनड्राइव जमा कराया है। 

Shreya
Published on: 18 Dec 2020 9:49 AM GMT
करण ने दी डिटेल्स: अब मुश्किल में ये सितारे, जानें क्या होगा NCB का एक्शन
X

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा भेजे गए समन का जवाब दिया है। बता दें कि एनसीबी ने गुरूवार को ड्रग्स केस में करण जौहर को समन भेजा था। इस समन को करण की एक पार्टी की डिटेल्स जानने के मकसद से भेजा गया था। एनसीबी ने यह स्पष्ट भी कर दिया था कि करण किसी मामले में संदिग्ध नहीं है, बस उन्हें ड्रग केस से जुड़ी कुछ जानकारियों के लिए समन भेजा गया है।

करण ने लेटर और पेनड्राइव कराया जमा

अब करण ने एनसीबी के इस समन का जवाब दे दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, करण ने अपने वकील और स्टाफ की मदद से एक लेटर और पेनड्राइव जमा कराया है। अब इसकी मदद के जरिए एनसीबी क्या एक्शन लेगी, इसका सभी को इंतजार है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि करण जौहर के घर पर साल 2019 में एक पार्टी हुई थी, जिसमें बहुत से सेलिब्रेटिज शामिल हुए थे। इस पार्टी की डिटेल्स एनसीबी को चाहिए।

यह भी पढ़ें: SC : कुणाल कामरा और रचिता तनेजा की बड़ी मुश्किल, 6 हफ्तों में देना होगा जवाब

karan johar ncb (फोटो- सोशल मीडिया)

इस बात की जानकारी एनसीबी ने मांगी थी

इस पार्टी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसे एनसीबी ने सही बताया था। एनसीबी को पार्टी से जुड़े तमाम रिकॉर्ड जैसे पार्टी में कौन-कौन लोग शामिल थे। किस कैमरे से वीडियो शूट हुए। क्या कोई निमंत्रण कार्ड भी भेजा गया था। एनसीबी ने इन सभी जानकारियों को शुक्रवार तक मुहैया कराने को कहा था। बता दें कि करण ने खुद उस पार्टी का एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसे लेकर काफी ज्यादा आलोचना हुई थी और पार्टी में शामिल सेलेब्स पर ड्रग्स लेने का आरोप भी लगा था।

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव 2021 में करेंगे धमाल, साइन की ये तीन बड़ी फिल्में

karan johar (फोटो- सोशल मीडिया)

ये सेलेब्स थे पार्टी में शामिल

करण ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी उसमें मलाइका अरोड़ा, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, शकुन बत्रा, जोया अख्तर, अर्जुन कपूर, अयान मुखर्जी, शाहिद कपूर, उनकी पत्नी मीरा राजपूत और कार्तिक आर्यन जैसे बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स नजर आए थे।

करण ने पेश की थी सफाई

गौरतलब है कि इसके पहले एनसीबी ने ड्रग्स मामले में करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को हिरासत में लिया था। क्षितिज को हिरासत में लिए जाने के बाद करण जौहर ने बयान जारी कर सफाई दी थी कि न तो वह ड्रग्स लेते हैं और ना ही इसे प्रमोट करते है। उन्होंने कहा कि गलत खबरें फैलाई जा रही हैं कि मेरे घर 28 जुलाई 2019 को हुई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया।

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने दी गुड न्यूज: बनने वाली हैं मां, इस तस्वीर को देखकर फैंस हैरान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story