×

Bigg Boss 14: रुबीना पर आई बड़ी खबर, खतरे में ये तीन कंटेस्टेंट

इस हफ्ते नॉमिनेशन से सेफ होने का चांस मिला शार्दुल, रुबीना और नैना को। तीनों को ग्रीन जोन से अपने लिए प्रतिनिधि चुनना था। इस टास्क में रुबीना के लिए खेल रहे अभिनव की जीत हुई और वो इस हफ्ते नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गयीं।

Newstrack
Published on: 6 Nov 2020 6:00 AM GMT
Bigg Boss 14: रुबीना पर आई बड़ी खबर, खतरे में ये तीन कंटेस्टेंट
X

मुंबई: टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 14 में ढेर सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। इस सीजन में मेकर्स द्वारा बनाए गए रेड और ग्रीन जोन के सीन ने घर के अंदर सभी कंटेस्टेंट्स को परेशान कर रखा है। हर कोई रेड जोन में जाने से बचना चाहता है, क्योंकि रेड जोन एक ऐसा एरिया है जहां पर हर पल एविक्शन का खतरा बना रहता है।

ये भी पढ़ें: बेबी प्लान से पहले हर कपल को कर लेनी चाहिए ये तैयारी, ऐसा करना न भूलें

बच गयीं रुबीना दिलैक

इस हफ्ते रेड जोन में रुबीना दिलैक, शार्दुल पंडित, नैना सिंह और राहुल वैद्य थे। बीते एपिसोड में रेड जोन के चारों सदस्यों को एविक्शन से बचने का एक मौका मिला। इस दौरान बिग बॉस ने कैप्टन जैस्मिन भसीन को स्पेशल पावर देते हुए एक सदस्य को खुद को सुरक्षित करने का मौका नहीं देने के लिए पूछा, जिसके बाद जैस्मिन ने राहुल का नाम लिया। इसके बाद खुद को नॉमिनेशन से सेफ करने का चांस मिला शार्दुल, रुबीना और नैना को। तीनों को ग्रीन जोन से अपने लिए प्रतिनिधि चुनना था। इस टास्क में रुबीना के लिए खेल रहे अभिनव की जीत हुई और वो इस हफ्ते नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गयीं।

इन पर लटक रही एलिमिनेशन की तलवार

गौरतलब है कि अब रुबीना दिलैक नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गयी हैं और ग्रीन जोन में वापस लौट आयी हैं। अब इस हफ्ते जो खिलाड़ी नॉमिनेट हुए हैं वो हैं राहुल वैद्य, शार्दुल पंडित और नैना सिंह। बता दें कि शार्दुल और नैना की पिछले दिनों ही बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री हुई है। अगर राहुल के मुकाबले में देखें तो वे दोनों ज्यादा वीक नजर आते हैं। ऐसे में इस हफ्ते शार्दुल और नैना में से किस पर एलिमिनेशन की गाज गिर सकती है, ये देखना बाकी है।

ये भी पढ़ें: अर्नब गोस्वामी को बेल मिलेगी या फिर जेल? बॉम्बे हाई कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

Newstrack

Newstrack

Next Story