×

Bigg Boss-14 वीकेंड का वार: बरसेंगे सलमान, इस कंटेस्टेंट को करेंगे घर से बाहर

राखी सावंत के अभिनव पर लगाए आरोपों और उन्हें ठरकी बुलाने के बाद हुए वाकये पर सलमान काफी नाराज हो गए।यह आज के एपिसोड में ही देखने को मिलेगा। अब दरवाजा खुलने के बाद राखी जाती है या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा।

suman
Published on: 6 Feb 2021 5:57 AM GMT
Bigg Boss-14 वीकेंड का वार: बरसेंगे सलमान, इस कंटेस्टेंट को करेंगे घर से बाहर
X
BB 14 : ये कंटेस्टेंट हुए घर से बेघर, जानें क्या था इस वीकेंड का वार में ख़ास

मुंबईः पिछले कई दिनों से बिग बॉस 14 में राखी चर्चा बंटोर रही है । कभी अपनी निजी बातों को लेकर तो कभी बिग बॉस को लेकर। अब वीकेंड का वार भी इन्ही पर है। इस बार खूब बवाल मचता दिख रहा है और इससे अब शो के होस्ट सलमान खान भी काफी नाराज हैं।

घरवालों की क्लास लगाते दिखें सलमान

हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते दिख रहे हैं। इस वीकेंड का वार में सलमान खान तमाम घरवालों को सबक सिखाने वाले हैं। इस वीडियो में सलमान खान घरवालों से बात करते हुए उन्हें फटकार लगाते दिख रहे हैं। इसके अलावा वह राखी सावंत को घर से बाहर का रास्ता भी दिखाने वाले हैं। कुछ एपिसोड्स में राखी की बत्तमीजियों को देखते हुए सलमान उनकी क्लास लगाने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह पढ़ें...आमिर-संजीदा की लव स्टोरी का विलेन, इस शख्स की वजह से टूटा TV कपल का रिश्ता

'लोखंडवाला ब्रांड' कहने पर भी नाराज

सलमान खान इस वीडियो में निक्की तंबोली के राखी सावंत के मेकअप को 'लोखंडवाला ब्रांड' कहने पर भी नाराज दिख रहे हैं। सलमान कहते हैं- 'लोखंडवाला, रहते कहां हो आप लोग। क्या चांद से आए हो आप लोग? भाड़ में गया कॉन्टेंट। क्यों सुनाई देता है इस सीजन में कि कॉन्टेंट के लिए होता है। क्या मैं ये कॉन्टेंट के लिए कर रहा हूं। जो हरकतें हो रही हैं घर के अंदर, आप लोग बोल रहे हैं और वही हम दिखा रहे हैं। इसी बीच जब राहुल वैद्य सलमान खान से सॉरी कहते हैं तो सलमान उन्हें भी शटअप कहकर चुप करा देते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कैरेक्टर पर सवाल

सलमान खान राखी सावंत को थियेटर में बुलाते हैं और कहते हैं- 'राखी आप लोगों पर लांछन लगाती हैं। उनके कैरेक्टर पर सवाल उठाती हैं। मैंने आपका हमेशा साथ दिया, लेकिन अगर ये एंटरटेनमेंट है तो हमें ऐसा एंटरटेनमेंट नहीं चाहिए। अगर आप अपने आपको लाइन क्रॉस करने से नहीं रोक सकतीं तो आप इस घर से जा सकती हैं।

यह पढ़ें...लिट्टी की माला पहनकर गाजीपुर बॉर्डर पहुंचा गोरखपुर का किसान, कही ये बड़ी बात

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस का नया प्रोमो काफी सुर्खियां

इसके बाद सलमान घर का दरवाजा खोलने को भी कह देते हैं। बिग बॉस का नया प्रोमो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें, बीते कुछ वीकेंड का वार में हमेशा ही सलमान खान राखी सावंत का सपोर्ट करते दिख रहे थे। कई मौकों पर सलमान ने राखी सावंत का खुलकर सपोर्ट किया। लेकिन राखी सावंत के अभिनव पर लगाए आरोपों और उन्हें ठरकी बुलाने के बाद हुए वाकये पर सलमान काफी नाराज हो गए।यह आज के एपिसोड में ही देखने को मिलेगा। अब दरवाजा खुलने के बाद राखी जाती है या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा।

suman

suman

Next Story