×

आमिर-संजीदा की लव स्टोरी का विलेन, इस शख्स की वजह से टूटा TV कपल का रिश्ता

बता दें, आमिर और संजीदा रिलेशनशिप से पहले काफी अच्छे दोस्त रहे है और कुछ समय की डेटिंग के बाद आमिर ने संजीदा को शादी के लिए प्रोपोज़ किया था।

suman
Published on: 6 Feb 2021 5:37 AM GMT
आमिर-संजीदा की लव स्टोरी का विलेन, इस शख्स की वजह से टूटा TV कपल का रिश्ता
X
लेकिन फैंस को सच्चाई जानने को नहीं मिली कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि सालों की शादी के बाद दोनों बेस्ट कपल अलग हो गए।

मुंबई : बॉलीवुड हो या टीवी यहां जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं उतनी जल्दी टूटते हैं। यहां सेलेब्स के रिलेशनशिप और ब्रेकअप्स हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं। टीवी के कई कपल्स ऐसे हैं, जिन्होंने प्यार के एहसास के बाद अपने रिश्ते को आगे तो बढ़ाया लेकिन फिर रिश्तों में कड़वाहट आ गई और अलग हो गए। इनमें कई नामों में एक ताजा नाम आमिर अली और संजीदा शेख का है । अब दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर आज तक कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन दोनों अलग है ये साफ है...

सही वजह का खुलासा नहीं

आमिर अली और संजीदा शेख के ब्रेकअप को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं। लेकिन फैंस को सच्चाई जानने को नहीं मिली कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि सालों की शादी के बाद दोनों बेस्ट कपल अलग हो गए।

इस एक्टर की वजह से आई दरार

एक खबर के मुताबिक, आमिर अली और संजीदा शेख के बीच दूरियां हर्षवर्धन राणे की वजह से आई हैं। संजीदा शेख ने लंदन में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू की थी, जिसके दौरान उन्हें हर्षवर्धन राणे के लिए प्यार महसूस होने लगा। इसके बाद इन दोनों का अफेयर शुरू हुआ।शूटिंग से वापस आने के बाद संजीदा शेख ने घर आकर अपने बैग पैक किए और घर छोड़कर चली गईं।

यह पढ़ें...लिट्टी की माला पहनकर गाजीपुर बॉर्डर पहुंचा गोरखपुर का किसान, कही ये बड़ी बात

संजीदा शेख और आमिर अली के रिश्ते को दोबारा जोड़ने के लिए घरवालों ने काफी मेहनत की लेकिन कामयाब नहीं हो सके। संजीदा शेख बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं और सिंगल लड़की का टैग लेकर आगे बढ़ने की सोच रही हैं। संजीदा शेख और हर्षवर्धन राणे इन दिनों अपने दूसरे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिस कारण इन दोनों के इश्क के चर्चे इंडस्ट्री में हो रहे हैं।

एक बच्ची के माता-पिता

आमिर अली और संजीदा शेख की एक चार महीने की बच्ची भी है और इस कपल ने ये बच्ची सेरोगेसी के जरिये हासिल की है। आमिर अक्सर अपनी बेटी से मिलने के लिए संजीदा शेख के घर जाते रहते है। आमिर और संजीदा के करीबियों का ये भी कहना है कि आमिर की मां के साथ संजीदा के रिश्ते खास अच्छे नहीं है और संजीदा की मां भी आमिर को पसंद नहीं करती है। दोनों बीच में आर्थिक रूप से भी मुश्किलों में चल रहे है। इन सब की वजह से दोनों के बीच मनमुटाव काफी बढ़ गया है और रिश्ता टूटने की कगार पर है।

यह पढ़ें...अपने घर में भारत ने हमेशा बनाया है इंग्लैंड पर दबदबा, जानिए अब तक का रिकाॅर्ड

दोस्ती,प्यार ,डेटिंग व शादी

बता दें, आमिर और संजीदा रिलेशनशिप से पहले काफी अच्छे दोस्त रहे है और कुछ समय की डेटिंग के बाद आमिर ने संजीदा को शादी के लिए प्रोपोज़ किया था। आमिर ने अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा करते हुए बताया था कि वो हमेशा से ही संजीदा से शादी करना चाहते थे पर कहने से डरते थे। जब उन्होंने संजीदा को शादी के लिए प्रोपोज़ किया तो संजीदा ने तुरंत हां कर दी थी।

suman

suman

Next Story