×

Bigg Boss 14 Winner: हो गया एलान, रुबीना बनीं शो की विजेता

बिग बॉस 14 का आज अंत हुआ। शो में आए सभी कंटेस्टेंट ने अपने अपने तरीके से घर में टिकने की बहुत कोशिश की। लेकिन उनमे से केवल एक कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक ने खुद हो हर मुकाम साबित किया।

Monika
Published on: 21 Feb 2021 7:39 PM GMT
Bigg Boss 14 Winner: हो गया एलान, रुबीना बनीं शो की विजेता
X
Bigg Boss 14 Winner: हो गया एलान, (रुबीना) बनी शो की विजेता

मुंबई: बिग बॉस 14 का आज अंत हुआ। शो में आए सभी कंटेस्टेंट ने अपने अपने तरीके से घर में टिकने की बहुत कोशिश की। लेकिन उनमे से केवल एक कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक ने खुद हो हर मुकाम साबित किया और आज का ये जीत का ताज अपने नाम किया । इनका सफ़र बिग बॉस में बहुत ही स्ट्रोंग और एंटरटेनमेंट से भरा रहा। रुबीना ने ना केवल अपने स्वभाव से बल्कि अपने अलग ड्रेसिंग स्टाइल से भी लाखों दर्शकों का दिल जीता है।

बॉलीवुड सितारों की भीड़

आज पांचों कांटेस्ट अपने बेस्ट लुक्स में दिखें। ग्रैंड फिनाले के दिन कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ने के लिए बॉलीवुड के कई स्टार्स भी इनकी ख़ुशी में शरीक होने पहुंचे। सभी ने बेस्ट डांस परफॉर्मेंस दिया। जिसका सभी दर्शक कल से ही इंतज़ार कर रहे हैं। आपने कई बोग बॉस सीजन देखे होंगे, लेकिन इस बार का सीजन बाकी सभी सीजन से अलग रहा था।

ये भी पढ़ें : करीना के घर Good News: दूसरे बच्चे को दिया जन्म, बॉलीवुड से आने लगी बधाई

धर्मेंद्र की मस्ती

शो में सलमान खान और धर्मेंद्र फिल्म शोले के सीन को दोबारा दर्शाते हुए मजेदार सीन क्रिएट किया। सलमान गब्बर बनते हैं तो वहीं धर्मेंद्र फिल्म में अपने वीरु के किरदार को निभाते हैं। राखी सावंत ने भी बसंती यानी हेमा मालिनी बनकर सीन में जान डाली। शो में धर्मेंद्र ने अपने मस्ती और मजाक से माहौल को खुशनुमा बनाया। उन्होंने जैस्मीन-अली को प्यार के टिप्स दिए। साथ ही रुबीना-अभिनव को भी हमेशा खुश और साथ रहने का आशीर्वाद दिया।

ये भी पढ़ें : नूतन का बाॅलीवुड में सफर, 70 से अधिक फिल्मों में किया काम, ऐसे बनी टॉप एक्ट्रेस

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story