Manisha Rani: हारकर भी शो जीत गईं बिग बॉस के घर में गदर मचाने वालीं बिहार की छोरी, जानें कैसे

Bigg Boss OTT 2 Fame Manisha Rani: मनीषा रानी ने "बिग बॉस ओटीटी 2" की ट्रॉफी भले ही ना जीती हो, लेकिन वह हारकर भी शो की विनर बन चुकीं हैं, जी हां!! आइए आपको बताते हैं कैसे!

Shivani Tiwari
Published on: 15 Aug 2023 10:36 AM GMT
Manisha Rani: हारकर भी शो जीत गईं बिग बॉस के घर में गदर मचाने वालीं बिहार की छोरी, जानें कैसे
X
Manisha Rani (Photo- Social Media)
Bigg Boss OTT 2 Fame Manisha Rani: बिहार के एक छोटे से शहर से आने वाली मनीषा रानी को आज पूरा देश जान गया है। मनीषा बिग बॉस के घर की एक ऐसी कंटेस्टेंट थीं, जिन्होंने पहले ही दिन से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। बता दें कि मनीषा रानी ने "बिग बॉस ओटीटी 2" की ट्रॉफी भले ही ना जीती हो, लेकिन वह हारकर भी शो की विनर बन चुकीं हैं, जी हां!! आइए आपको बताते हैं कैसे!

तेजी से बढ़ी फैन फॉलोइंग

मनीषा रानी ने जब से बिग बॉस हाउस में एंट्री की थी, उन्होंने गदर मचा दिया था। पहले ही दिन से मनीषा रानी के वन लाइनर पर दर्शक फिदा हो चुके थे। खासतौर पर मनीषा रानी के बोलने का अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आता था। अपनी कॉमेडी और अंदाज से मनीषा रानी ने बिग बॉस की जर्नी के दौरान दर्शकों को खूब हंसाया, तभी तो उन्हें दर्शकों का इतना प्यार और सपोर्ट मिला कि वह आखिरी तक शो में टिकी रहीं। इस जर्नी के दौरान मनीषा रानी की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ी, जी हां!! इंस्टाग्राम पर मनीषा रानी के 7 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं।

टोनी कक्कड़ संग एक म्यूजिक वीडियो में आएंगी नजर

मनीषा रानी ने बिग बॉस की ट्रॉफी तो नहीं जीती, लेकिन घर में रहते हुए ही, उन्हें कई प्रोजेक्ट ऑफर हुए हैं। बिग बॉस हाउस में जब सिंगर टोनी कक्कड़ आए थे, तो उन्होंने उसी दौरान मनीषा रानी को एक म्यूजिक वीडियो ऑफर किया था। टोनी कक्कड़ ने कहा था कि मनीषा रानी का पहला म्यूजिक वीडियो मेरे साथ आयेगा, जिसे सुन मनीषा खुशी से उछल पड़ी थी।

मनीषा रानी की झोली में आईं फिल्में

बिहार की रानी के नाम से मशहूर हुईं मनीषा आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। वहीं "बिग बॉस ओटीटी 2" का हिस्सा बनकर तो मानों उनकी किस्मत ही चमक उठी है। मनीषा वैसे भोजपुरी पर्दे पर तो काम कर चुकीं हैं, लेकिन अब वह बॉलीवुड में भी बहुत जल्द अपना डेब्यू करेंगी। खबरों की मानें तो मनीषा रानी को 5 बॉलीवुड फिल्मों का ऑफर मिला है, जिसकी ज्यादा डिटेल अभी सामने नहीं आई है। लेकिन अब फैंस मनीषा को बहुत ही जल्द बड़े पर्दे पर देख सकेंगे।

टॉप 3 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुईं मनीषा रानी

मनीषा रानी को देशभर में असली पहचान तो बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा बनकर ही मिली है। मनीषा रानी का गेम दर्शकों को इतना पसंद आया कि घर में इतने जाने-माने सितारों के होने के बावजूद भी मनीषा रानी अंत तक शो में टिकी रहीं। मनीषा रानी को फैंस ने बहुत सपोर्ट किया, और इसी की वजह से वह टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गईं। हालांकि टॉप 3 में शामिल होने के बाद वह टॉप 2 की रेस में बाहर हो गईं। इतने महीने मनीषा रानी ने अपने जोक्स से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया, अब जब शो खत्म हो चुका है तो यकीनन दर्शक मनीषा रानी के जोक्स और उनकी कॉमेडी को काफी मिस करेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story