ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा 'ElvishArmy' आखिर क्या है इसका मतलब? और क्यों सलमान-एलविश के बीच हुई इतनी बड़ी बहस

Elvish Yadav: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में इन दिनों एलविश यादव की खूब चर्चा है। इसी बीच ट्विटर पर उनका नाम भी ट्रेंड कर रहा है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 31 July 2023 8:24 AM GMT
ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा ElvishArmy आखिर क्या है इसका मतलब? और क्यों सलमान-एलविश के बीच हुई इतनी बड़ी बहस
X
Elvish Yadav (Image credit: Instagram)

Elvish Yadav: इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी 2' काफी चर्चा में है। शो को इस बार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं और कहीं ना कहीं इस वजह से भी शो की हाइप बढ़ रही है, लेकिन इस बीच इस शो का एक कंटेस्टेंट ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रहा है। हम फेमस यूट्यूबर एलविश यादव की बात कर रहे हैं, जिनके शो में आने के बाद से शो को काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन एलविश ने ऐसा क्या कर दिया कि सलमान खान ने उन्हें काफी बुरी तरह बेइज्जत किया? आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #ElvishArmy

ट्विटर पर इन दिनों #ElvishArmy काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है और सोशल मीडिया पर सलमान खान को काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जा रहा है। दरअसल, वीकेंड का वार के दिन सलमान खान ने एलविश यादव को कुछ ऐसा कह दिया, जो एलविश के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। दरअसल, बीती रात वीकेंड के वार में सलमान खान ने शो में सभी कंटेस्टेंट्स को उनकी गलती बताई। इस दौरान सलमान खान ने एलविश यादव की क्लास भी लगाई। सलमान खान ने एलिवश से कहा कि क्या तुम्हारी आर्मी 500 रुपए देकर तुम्हारे वीडियोज, शोज देखेगी, जो अभी मुफ्त में देख रही है। सलमान खान की इस बात के बाद से एलविश की आर्मी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई है।

सलमान खान ने क्यों कही एलविश को ये बात?

दरअसल, वीकेंड के वार में सलमान खान सभी कंटेस्टेंट को उनकी गलती बताते हैं। ऐसे में शो में एलविश ने बेबिका को लेकर काफी गलत बात कही थी, जिसे यहां कह पाना भी मुश्किल है। ऐसे में सलमान खान ने एलविश को उनकी गलती बताई और उनकी क्लास लगाई कि आखिर कैसे वह एक लड़की के लिए ऐसी बातें कह सकते हैं। इसी के साथ सलमान खान मनिषा रानी और अभिषेक से भी काफी नाराज हुए थे कि दोनों ने एलविश को एक लड़की के लिए ऐसी बातें कहने से रोका नहीं और इसमें उनका साथ दिया। खासकर मनिषा को लेकर सलमान खान काफी गुस्सा थे, क्योंकि मनिषा रानी एक लड़की है और एक लड़की होते हुए उन्होंने एक लड़की के लिए इतनी गंदी बात हंसते हुए सुन ली।

क्यों कम हुई सलमान खान की फैन फॉलोइंग

भले सलमान खान ने एलविश को गलत बात पर डांटा हो, लेकिन सलमान खान ने एलविश की फैन फॉलोइंग पर सवाल उठाकर बहुत बड़ी गलती कर दी। जी हां...दरअसल, एलविश को समझाते वक्त सलमान खान ने कहा था- ''जिस फैनआर्मी की तुम बात करते हो ना वो आर्मी नहीं है, वो फैन फॉलोइंग फेक है। क्यों तुम्हारे फैन तुम्हारी वीडियोज को 500 रुपए देकर देखेंगे? कोई नहीं देखेगा और अगर तुम्हारे फैंस सच में तुमसे प्यार करते हैं उनको कहो मुझे अनफॉलो करे।'' सलमान खान का ये बयान अब उन पर भारी पड़ रहा है। जी हां...अब तक सलमान खान को 30 लाख से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर चुके हैं और उतनी ही तेजी से एलविश यादव की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है।

एलविश, अभिषेक और मनिषा ने मांगी बेबिका से माफी

सलमान खान के समझाने क बाद एलविश, अभिषेक और मनिषा रानी ने बेबिका से जाकर माफी मांगी। हालांकि, पूजा भट्ट के समझाने के बाद बेबिका ने इन तीनों की माफी पर कोई रिएक्ट नहीं किया। हालांकि, बेबिका की शक्ल देखकर यह तो साफ था कि वह इतने गुस्से में थी कि मनिषा को जिंदा नहीं छोड़ती, लेकिन बिग बॉस के घर में सबसे बड़ा टास्क अपने गुस्से को कंट्रोल करना ही है।

खैर, एक तरह से देखा जाए तो शो में एलविश ने एक लड़की के लिए जिस भाषा का इस्तेमाल किया वह बिल्कुल गलत था। वहीं, सलमान खान को भी एलविश के फैंस को लेकर सवाल नहीं उठाने चाहिए थे। हालांकि, सलमान खान केवल एलविश को समझाना चाहते थे कि इस तरह की बातें एक लड़की के लिए करना बहुत गलत है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story