सोफिया हयात का रोहित शर्मा को लेकर सनसनीखेज खुलासा, मचा हड़कंप

भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड में विश्व कप खेल रही है और टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा इस टीम का हिस्सा हैं। इस बीच उनकी पूर्व गर्लफ्रैंड एक्ट्रेस और सिंगर सोफिया हयात ने उनपर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। सोफिया का कहना है कि रोहित मैदान पर कुछ और हैं।

लखनऊ: भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड में विश्व कप खेल रही है और टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा इस टीम का हिस्सा हैं। इस बीच उनकी पूर्व गर्लफ्रैंड एक्ट्रेस और सिंगर सोफिया हयात ने उनपर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। सोफिया का कहना है कि रोहित मैदान पर कुछ और हैं और असल जिंदगी में उनका चेहरा कुछ और ही है।

यह भी पढ़ें…आलिया भट्ट शामिल हुईं रणबीर कपूर की फैमिली फोटो में

दरअसल एक फैन ने ट्विटर पर रोहित शर्मा के कामयाबी को लेकर एक ट्वीट करते हुए पूछा कि उन्होंने आखिर सोफिया को डेट क्यों किया? फैन ने लिखा कि रोहित शर्मा फोर्ब्स के मुताबिक भारत के दूसरे सबसे अमीर सेलिब्रेटी हैं और एक स्पोर्ट्स बेवसाइट के मुताबिक सातवें सबसे पॉपुलर एथलीट है। अब रोहित की औकात सोफिया हयात को ही डेट करने की है तो हम क्या करें?।

यह भी पढ़ें…‘इश्कबाज’ की भव्या बनी दुल्हन, ब्राइडल लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

रोहित के फैन के ट्वीट के जवाब में सोफिया हयात ने लिखा कि रोहित मैदान पर कुछ और हैं और बाहर कुछ और ही उनकी कहानी है। साथ ही उन्होंने कहा कि व्यक्ति महत्वपूर्ण होता है उसने क्या हासिल किया है और वह महत्वपूर्ण नहीं होता है। सोफिया ने ट्वीट किया, ”नहीं ! मैं किसी व्यक्ति की वैल्यू इससे नहीं करती कि उसके पास क्या है।

आगे सोफिया लिखती हैं उनकी सभी उपलब्धियां मैदान के अंदर हैं। मैदान के बाहर नहीं। मेरे लिए सबसे ज्यादा सच मायने रखता है। वह उनके पास नहीं है। पिच पर वह कुछ और हैं और पिच के बाहर उनकी अलग कहानी है।”

यह भी पढ़ें…नन्ही रुपसा बनी सुपर डांसर 3 की फाइनलिस्ट, शिल्पा ने चूमे पैर

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेटर और हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह किया है और उनकी एक बेटी भी है। वह इस वक्त इंग्लैड में भारतीय टीम की ओर से विश्व कर खेल रहे हैं।