×

रिया पर बोले DGP: ड्रग में गिरफ्तारी पर दी ऐसी प्रतिक्रिया, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau -NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी पर बिहार डीजीपी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Shreya
Published on: 8 Sep 2020 12:40 PM GMT
रिया पर बोले DGP: ड्रग में गिरफ्तारी पर दी ऐसी प्रतिक्रिया, कही ये बात
X
रिया पर बोले DGP: ड्रग में गिरफ्तारी पर दी ऐसी प्रतिक्रिया, कही ये बात

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau -NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद रिया का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा। साथ ही उनका कोरोना टेस्ट भी होगा। बता दें कि इस मामले में रिया के भाई शोविक और सुशांत का स्टाफ मैनेजर सैमुअल मिरांडा पहले से NCB की कस्टडी में है। एनसीबी ने रिया से लंबी चली पूछताछ के बाद उन्हें अरेस्ट किया है।

रिया की गिरफ्तारी पर DGP का रिएक्शन

रिया को ड्रग्स लेने समेत कई आरोपों के तहत गिरफ्तार किया गया है। वहीं अब उनकी गिरफ्तारी पर बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडे ने प्रतिक्रिया दी है। DGP ने कहा कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की पूरी तरह से पोल खुल गई है कि उनका ड्रग पेडलर्स (Drug Peddlers) के साथ संबंध था। जांच में यह साबित होने के बाद ही उसे गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा, एनसीबी ने जरूर उसके खिलाफ कोई सबूत पाए होंगे।

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती का सुपरहिट शो जारी, लगातार तीसरे हफ़्ते मचा रहा है धमाल!

Rhea Rhea ने NCB के सामने किए कई खुलासे (फोटो- सोशल मीडिया)

रिया ने NCB के सामने किए कई खुलासे

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एंट्री हुई है। NCB अब तक इस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पूछताछ के दौरान ही रिया के ड्रग का सेवन करने और उनके भाई शोविक के ड्रग पेडलर्स के साथ संबंध होने का खुलासा हुआ है। बता दें कि रिया ने कबूला है कि वो गांजा के साथ-साथ कुछ कैमिकल्स भी लेती थीं।

यह भी पढ़ें: तू चल मैं आता हूं: बहुत ही दर्दनाक, कुएं में कूदे बछड़े को बचाने में पांच की मौत

Rhea Chakraborty Rhea Chakraborty नशे वाली सिगरेट का करती थीं इस्तेमाल (फोटो- सोशल मीडिया)

नशे वाली सिगरेट का करती थीं इस्तेमाल

साथ ही रिया ने खुलासा किया है कि सुशांत की फिल्मों के सेट पर ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता। रिया चक्रवर्ती ने ये कबूला किया है कि वो नशे वाली सिगरेट पिया करती थीं। NCB की कड़ी पूछताछ में रिया ने बताया कि वो BUD यानी गांजे से भरी सिगरेट का इस्तेमाल करती थीं। एनसीबी के सामने रिया ने उन पार्टियों का भी नाम दिया है, जहां पर ड्रग्स लिया जाता था।

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्तीः जानिये एक्ट्रेस को हो सकती है कितनी लंबी सजा

एनसीबी ने तैयार किया अपना डोजियर

वहीं रिया द्वारा किए गए खुलासे के बाद एनसीबी ने अपना डोजियर तैयार कर लिया है। इस डोजियर में करीब 25 बॉलीवुड सेलिब्रिटी के भी नाम हैं। इन सभी के नाम का खुलासा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के पास से मिले इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से हुआ है। अब NCB जल्द ही इन सेलिब्रिटीज को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुला सकती है। अभी इस लिस्ट को एनसीबी के सीनियर अधिकारियों को भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: असम में सरकारी नौकरी का मौका, निकली 577 पदों पर भर्ती, इतना है वेतन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story