Birthday Special: 4 घंटे के इंटरव्यू के बाद मिली फिल्म, तब बनी अमृता नेशनल एक्ट्रेस

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस की बात होती है तो सबको एक्ट्रेस अमृता राव की याद आ जाती है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस की बात होती है तो सबको एक्ट्रेस अमृता राव की याद आ जाती है। आज अमृता अपना 39वां बर्थडे माना रही है। बॉलीवुड में फिल्म अब के बरस से अमृता ने अपना कदम रखा था। उसके बाद वो फिल्म ‘इश्क-विश्क’, ‘मैं हूं ना’, ‘विवाह’ और ‘जॉली एल एल बी’ जैसी बहुत सी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अमृता हमेशा से फिल्मों में क्यूट किरदार निभाती थी।

दर्शकों ने इन्हें काफी प्यार भी दिया है। वैसे अमृता का बॉलीवुड करियर ज्यादा खास नहीं रहा। बॉलीवुड के बाद उन्होंने तेलुगू फिल्मों की तरफ अपना रुख किया। तो आज उनके बर्थडे के मौके पर हम आपको उनकी कुछ खास बातें बताते हैं।

ये भी पढ़ें:शाहरुख़ की धमाकेदार वापसी, फैंस का इंतज़ार खत्म, इन फिल्मो में आएंगे नजर

फिल्म विवाह को पाने के लिए की कड़ी मेहनत

साल 2006 में आई फिल्म ‘विवाह’ ने उन्हें नेशनल एक्ट्रेस बना दिया था और तो और उनके किरदार को फैंस ने काफी पसंद किया है। इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी। बहुत कम लोगों को ये पता है कि अमृता को 4 घंटे के इंटरव्यू के बाद ये फिल्म मिली थी। फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने अमृता से मुंशी प्रेमचंद की एक किताब पढ़ने के लिए कहा था। सूरज असल में अमृता की हिंदी चेक करना चाहते थे। ये बात अमृता ने एक इंटरव्यू के समय बताई थी।

View this post on Instagram

Annnddd it's that time of the year… The day when #MainHoonNa was released ♥️♥️ I "Chale Jaise Hawayein'd " my way into your hearts 🤓… And You embraced this Sanju with SO MUCH love while I found my place into this industry with no Godfathers! . . Farah proved she is Way ahead of her time!! Everything about #MHN is so relevant till date! The Music, The Fashion, The Choreography & even The Humor, every element of this movie was just amazing! . Love you @farahkhankunder for taking me on this beautiful journey!❣️ Love you @iamsrk, @itszayedkhan, @suniel.shetty, @sushmitasen47 & the whole team of Main Hoon Na! Big cheers to all MHN fans 🥳 This movie will forever be close to my heart!!! 🤗 ❤

A post shared by AMRITA RAO (@amrita_rao_insta) on

अपनी शर्तों पर किया काम

अमृता को कभी भी फिल्मों में बोल्ड सीन्स करना सही लगा। उन्होंने शुरू से ही कभी अपनी बोल्डनेस नहीं शो की है, जिस वजह से वो अब फिल्मों में नहीं आना चाहती। उन्हें यशराज फिल्म से एक फिल्म का ऑफर आया था। जिसमें अमृता के अपोजिट रणबीर कपूर को कास्ट किया जाना था। फिल्म के एक सीन में अमृता को रणबीर को किस करना था लेकिन इस सीन के लिए उन्होंने मना कर दिया, और जब उनकी ये शर्त नहीं मानी गई तो उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया।

शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली

अमृता ने अपने बॉयफ्रेंड और रेडियो जॉकी अनमोल से 7 साथ के रिलेशनशिप के बाद साल 2016 में मुंबई में शादी करली। शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। लेकिन जब इंटरव्यू के दौरान इस बारें में अमृता से पूछा गया तो उन्होंने बताया, ‘सच तो यह है कि मैंने अपने करियर की शुरुआत बहुत ही कम उम्र में की थी। बैक टू बैक कई सारी फिल्मों में काम किया था। कम उम्र में काम करने का फायदा यह है कि यंग रहने के साथ-साथ आपको बहुत सारा अनुभव मिलता रहता है। बहुत बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम करने के बाद भी एक ऐसा समय आया, जब सब कुछ तेजी से बदल रहा था। फिल्मों में समय की मांग के हिसाब से बहुत खुलापन दिखाया जा रहा था। मुझे भी बड़े बैनर और बड़े को-स्टार की फिल्मों में बोल्ड सीन, किसिंग सीन, इंटिमेट सीन, बिकीनी और छोटे कपड़ों वाले सीन करने के ऑफर आ रहे थे।’

ये भी पढ़ें:सियासत का सुपर संडे, BJP आज करेगी वर्चुअल रैली, थाली-लोटा पीटेगी आरजेडी

इस फिल्म में आखिरी बार नजर आई थीं

आपको बता दें कि अमृता के पास लगभग 20 मिलियन डॉलर से ऊपर की संपत्ति है। अमृता की शादी के बाद पहली फिल्म ‘ठाकरे’ थी। जिसमें वो एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ नजर आईं थीं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।